मुंबई. मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर एम.एन सिंह ने खुलासा किया है कि बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख खान अंडरवर्ल्ड के खिलाफ शिकायत करने से पलट गए थे.

‘गॉडफादर्स ऑफ क्राइम’ के विमोचन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए एम.एन सिंह ने अंडरवर्ल्ड से धमकी मिलने पर अदालत में गवाही देने के लिए अभिनेत्री प्रीति जिंटा की तारीफ करते हुए कहा कि जब बारी शाहरुख खान की आई तो फिल्मी ‘डॉन’ माफिया के खिलाफ अपनी शिकायत पर वह कायम नहीं रहे.

सिंह का कहना है कि सभी लोग अदालत में टिके नहीं रह सकते हैं और तो और कई लोग खूंखार और निर्मम गैंगस्टरों और आतंकवादियों के खिलाफ सार्वजनिक तौर पर नहीं बोल सकते हैं.

दाउद ने गुमराह किया था आत्मसमर्पण नहीं

एम एन सिंह ने दाउद के उन कथित दावों को खारिज कर दिया कि भारतीय अधिकारियों ने भारत लौटने और आत्मसमर्पण करने की उसकी पेशकश को ठुकरा दिया था. सिंह ने कहा कि दाउद कभी गंभीरता से आत्मसमर्पण करना नहीं चाहता था. उसने वरिष्ठ अधिवक्ता राम जेठमलानी से बातचीत करने के बाद आत्मसमर्पण करने के लिए अपनी शर्तों की पेशकश की थी.

सिंह ने कहा कि अगर कोई व्यक्ति आत्मसमर्पण करना चाहता है तो वह कोई ऐसी शर्त नहीं रखेगा जो उसने रखा था. उन्होंने कहा कि गैंगस्टर सिर्फ गुमराह करने वाली तस्वीर पेश करना चाहता था कि वह भारत लौटना चाहता था लेकिन संबद्ध अधिकारियों ने उसे रोक दिया.