करीमनगर. असफलता एक ऐसा एहसास है जिसके बारे में सोच कर डिप्रेशन आ जाता है. इस असफलता को बहुत कम लोग होते हैं जो बर्दाश्त कर जाते हैं लेकिन कई लोग ऐसे होते हैं जो परेशान होकर जान देने तक का कदम उठा लेते हैं.
 
करीमनगर तेलंगाना में ऐसा ही मामला सामने आया है जहां आईएएस की परीक्षा में कामयाबी न मिलने पर बलविंदर नाम के युवक ने अपने माता-पिता पर हमला किया साथ-साथ 22 लोगों को भी घायल कर दिया.
 
तलवार से किया लोगों पर हमला
 
जानकारी को अनुसार युवक मानसिक तौर पर अपना होश खो बैठा था जिसके कारण उसने लोगों पर हमला किया साथ ही बचाव कर रहे पुलिस कर्मियों पर भी हमला कर दिया. युवक ने हमले के लिए तलवार का इस्तेमाल किया. वह  घर से ही तलवार लेकर बाहर निकला और  उसने रास्ते से गुजरने वाले लोगों पर ही तलवार भांजना शुरू कर दिया.
 
जब पुलिस ने उसे तलवार फेंकने के लिए कहा तो वह नहीं माना. हमले को बढ़ता देख पुलिस ने उस पर गोली चला दी और युवक की मौत हो गई.
 
माता-पिता को कराया हॉस्पिटल में भर्ती
 
बलविंदर के हमले से घायल हुए माता-पिता और एक ऑटोरिक्शा चालक को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. करीमनगर के पुलिस पदाधिकारी जे. रामा राव ने बताया कि इलाके में लक्षमीनगर का रहने वाला 28 वर्षीय बलविंदर सिंह उर्फ बब्लू सुबह सात बजे अपने पिता अमृत सिंह और मां बेबी से झगड़ा कर लिया. झगड़े के बाद गुस्साए बलविंदर ने उनपर तलवार से हमला कर दिया.