नई दिल्ली. डीडीसीए में भ्रष्टाचार को लेकर वित्त मंत्री अरुण जेटली को निशाना बना रहे बीजेपी सांसद कीर्ति आजाद ने पार्टी को नजरअंदाज करते हुए कहा है कि वो कल ऑडियो-वीडियो के साथ डीडीसीए के सबसे बड़े भ्रष्टाचार का भंडाफोड़ करेंगे. 
 
कीर्ति ने खुद को परोक्ष रूप से ट्रॉजन हॉर्स कहने पर पलटवार करते हुए कहा है कि वो ट्रॉजन हॉर्स नहीं बल्कि एचिल्स हील हैं और वो बहरूपिये को बेनकाब करेंगे. जेटली ने कीर्ति के बारे में पूछने पर मीडिया से कहा था कि हर पार्टी में ट्रोजन हॉर्स होते हैं.
 
अंग्रेजी में ट्रॉजन हॉर्स ऐसे व्यक्ति या समूह को कहते हैं जो आपके साथ रहता हो लेकिन काम दुश्मन का करता हो. वहीं अकिलीज़ हील का मतलब सबसे कमजोर चीज होती है.
 
 
कीर्ति ने एक अन्य ट्वीट में पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की कविता की पंक्ति का सहारा लेकर कहा, ”हार नहीं मानूंगा, रार नहीं ठानूंगा. कल शाम चार बजे ऑडियो-विजुअल के साथ डीडीसीए के सबसे बड़े भ्रष्टाचार का खुलासा करूंगा.”.
 
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को कीर्ति को बुलाकर कहा था कि वो इस समय मीडिया से दूर रहें जब विपक्षी दल डीडीसीए में भ्रष्टाचार को लेकर जेटली को निशाना बना रहे हैं.