नई दिल्ली. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा ने नेशनल हेराल्ड मामले में फेसबुक पर लिखा है कि वे हर परिस्थिति में सोनिया गांधी और राहुल गांधी के साथ हैं. उन्होंने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार जानबूझकर गांधी परिवार को बदनाम करने की कोशिश कर रही है. 
 
 

My full support to my mother in law and brother in law. Politics of vendetta and desperate malicious attempts of defamation, will not be believed …Truth shall prevail.

Posted by Robert Vadra on Friday, December 18, 2015

वाड्रा ने कहा कि गांधी परिवार को बदनाम किया जा रहा है. बदले की भावना से काम हो रहा है, सच सामने आएगा. बता दें कि आज शनिवार दोपहर 3 बजे सोनिया गांधी और राहुल गांधी अदालत में पेश होंगे. सोनिया ने पार्टी से साफ कहा है कि पेशी के वक्त ड्रामा नहीं होना चाहिए. इसके बावजूद कांग्रेस ऑफिस के बाहर प्रदर्शन हो रहा है. 
 
पेशी के दौरान साथ कोर्ट में होंगे प्रियंका और वाड्रा
खबर आ रही है कि सोनिया और राहुल की पेशी के दौरान आज प्रियंका गांधी और दामाद रॉबर्ट वाड्रा भी कोर्ट में मौजूद रहेंगे. बताया जा रहा है कि दोपहर 3 बजे ट्रायल कोर्ट में यह दोनों उपस्थित होंगे और कांग्रेस सूत्रों की मानें तो इन्हें ज़मानत भी मिल सकती है. बताया जा रहा है कि सोनिया गांधी ने कांग्रेस नेताओं से कोर्ट के बाहर कोई जुलूस और तमाशा न करने, न्यायिक प्रक्रिया का सम्मान करने और कोर्ट के निर्देशों का पालन करने की बात कही है. इसके साथ ही अगर कोर्ट ज़मानत लेने को कहेगी तो ज़मानत ले ली जाएगी.