मुंबई. साल 2015 की अपनी पहली और आखिरी फिल्म ‘दिलवाले’ की रिलीज से ठीक दो दिन पहले बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान ने अपने असहिष्णुता वाले बयान पर माफी मांग ली है. एक चैनल से शाहरुख ने कहा कि देश में सब ठीक-ठाक है और असहनशीलता नहीं है.
 
 
शाहरुख ने टीवी चैनल पर इंटरव्यू में कहा, “मेरे साथ किसी ने इन्टॉलरेंस नहीं किया. मैंने कभी ऐसा कुछ नहीं कहा. कुछ लोग कहेंगे कि मेरी फिल्म आ रही है इसलिए मैं ऐसा कह रहा हूं लेकिन ऐसा कुछ नहीं है.”
 
 
शाहरुख ने आगे कहा, “भारत में सब कुछ सही है. देश में कहीं असहनशीलता नहीं है.” शाहरुख ने कहा कि उनके बयान से अगर किसी को ठेस पहुंची है तो वो माफी मांगते हैं.
 
 
शाहरुख ने अपने जन्मदिन पर देश में असहिष्णुता पर छिड़ी बहस और अवार्ड वापसी अभियान के बीच कहा था कि असहिष्णुता है. शाहरुख ने कहा था कि उनका अवार्ड लौटाना ज्यादा हो जाएगा लेकिन जो लोग लौटा रहे हैं वो बहादुर हैं. इसके बाद सोशल मीडिया से लेकर राजनीति के गलियारे में शाहरुख को लेकर दोतरफा प्रतिक्रिया हुई थी.
 
 
रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी ‘दिलवाले’ 18 दिसंबर को रिलीज हो रही है. कुछ हिंदुवादी संगठन शाहरुख के उस बयान को लेकर इस फिल्म का बायकॉट करने की अपील कर रहे हैं.