नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी की नेता राखी बिड़लान ने सीबीआई छापे के बाद सीएम ऑफिस को सील करने की बात से इंकार किया है. सूत्रों के मुताबिक राखी ने कहा कि सीबीआई ने मुख्यमंत्री ऑफिस को सील नहीं किया.
 
वहीं मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बार-बार इस बात पर जोर दे रहे हैं कि सीबीआई ने उनके ऑफिस में छापेमारी की है और मुख्य सचिव राजेंद्र के बहाने दफ्तर की सारी फाइल देख रहे हैं. उन्होंने कहा कि ‘जब मोदी मुझसे राजनीतिक तौर पर नहीं निपट पाए तो उन्होंने इस कायरता का सहारा लिया. पीएम कायर हैं.’  
 
आप नेता आशुतोष ने भी केंद्र सरकार और नरेंद्र मोदी को घेरने की कोशिश की. उन्होंने इस छापेमारी को तानाशाही करार देते हुए कहा कि केंद्र सरकार सीबीआई का दुरुपयोग कर रही है.
 
सीबीआई का जवाब: 
इस मामले को लेकर सीबीआई कह चुकी है कि प्रमुख सचिव राजेंद्र कुमार के दफ्तर पर छापेमारी, उनके खिलाफ भ्रष्टाचार के सबूत मौजूद थे और छापेमारी के लिए सीबीआई निदेशक की मंजूरी मिली थी.
 
प्रधानमंत्री पर आरोप लगाना गलत:
दिल्ली सचिवालय में सीबीआई की छापेमारी पर संसदीय कार्य मंत्री वेंकैया नायडू ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ‘केंद्र सरकार सीबीआई के काम में दखल नहीं देती, केंद्र और प्रधानमंत्री पर आरोप लगाना गलत है.’ इस मामले में राज्यसभा में सरकार केजरीवाल के ऑफिस में छापेमारी पर जवाब देगी.