नई दिल्ली. दिल्ली सचिवालय पर सीबीआई के छापे के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बदले की कार्रवाई का आरोप लगाया है. हालांकि सीबीआई ने साफ़ कर दिया है कि यह छापा सीएम के दफ्तर पर नहीं था. छापा केजरीवाल के प्रधान सचिव राजेंद्र कुमार के दफ्तर पर मारा गया है.
 
क्यों मारा गया छापा 
बताया जा रहा है कि उनके प्रधान सचिव राजेंद्र कुमार से जुड़े मामले को लेकर यह छापेमारी की गई है. छापे की खबर आते ही केजरीवाल दिल्ली सचिवालय के लिए निकल गए. उन्होंने अपने मंत्रियों की बैठक बुलाई है.
 
पीएम मोदी पर हमला 
केजरीवाल ने इस कार्रवाई को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि ‘जब मोदी मुझसे राजनीतिक तौर पर नहीं निपट पाए तो उन्होंने इस कायरता का सहारा लिया. पीएम कायर हैं.’  आप नेता आशुतोष ने भी केंद्र सरकार और नरेंद्र मोदी को घेरने की कोशिश की. उन्होंने इस छापेमारी को तानाशाही करार देते हुए कहा कि केंद्र सरकार सीबीआई का दुरुपयोग कर रही है.
 
सीबीआई ने कहा- CM के दफ्तर पर छापा नहीं 
सीबीआई ने साफ़ कर दिया है कि यह छापा केजरीवाल के दफ्तर पर नहीं था. छापा केजरीवाल के प्रधान सचिव राजेंद्र कुमार के दफ्तर पर मारा गया है. सीबीआई को शिकायत मिली थी कि राजेंद्र कुमार बीते पांच साल में जहां भी रहे प्राइवेट कंपनियों को फायदा पहुंचाते रहे. सीबीआई ने राजेंद्र कुमार के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.