नई दिल्ली. अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की कार को एक नीलामी में खरीदकर जलाने की घोषणा करने वाले हिंदू महासभा अध्यक्ष चक्रपाणि महाराज को दुबई के एक मोबाइल से धमकी भरा मैसेज आया है. चक्रपाणि महाराज की संस्था अखिल भारतीय हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय संगठन मंत्री विनय श्रीवास्तव ने गृहमंत्री राजनाथ सिंह को मामले की जानकारी देकर एक्शन लेने की मांग की है.
 
गृहमंत्री राजनाथ सिंह को हिन्दू महासभा ने लिखा पत्र
शिकायत के मुताबिक मोबाइल नंबर +971504265138 से चक्रपाणि महाराज के मोबाइल पर 10 दिसंबर को एक सेकेंड का एक कॉल आकर कट गया और उसके बाद उसी नंबर से एक मैसेज आया.
 
इस मैसेज में लिखा था, “तू तीन लाख वाली कार जला. मैं दस करोड़ वाली बालकृष्णन के बनाने के बाद बिल्डिंग जला देंगे स्वाहा”. महासभा ने इस मामले की शिकायत दिल्ली के मंदिर मार्ग थाने में भी दी है.

होटल खरीदने वाले पत्रकार को भी डी-कंपनी ने धमकाया था
महासभा का कहना है कि ये नंबर विदेशी है. ISD कॉलिंग कोड के हिसाब से ये नंबर दुबई का है. महासभा ने कहा है कि ये नंबर दाऊद इब्राहिम का हो सकता है.
 
इससे पहले नीलामी में 4.28 करोड़ में दाऊद का होटल- दिल्ली ज़ायका- खरीद चुके पत्रकार एस बालाकृष्णन को भी दाऊद गैंग ने धमकाया था कि वह इसे न खरीदें. लेकिन बालाकृष्णन ने देश सेवा समिति संस्थान के नाम से इसे नीलामी में खरीद लिया.