नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस कमिश्नर बीएस बस्सी के भाई रवि बस्सी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को कानूनी नोटिस भेजा है.

रवि बस्सी का कहना है कि उन पर और उनके कमिश्नर भाई बीएस बस्सी पर झूठे और निराधार आरोप लगाए गए हैं. उन्होंने मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री को चेताया है कि वे झूठे आरोपों के आधार पर कोई कार्रवाई ना करें.

क्या लिखा है नोटिस में ?

नोटिस में कहा गया है कि अधोहस्ताक्षरी रवि बस्सी आपको चेतावनी देता है कि अपने मातहत आने वाले विभिन्न अधिकारियों को शिकायत दर्ज करने के लिए मजबूर कर यदि आप उसे और उसके भाई को फर्जी मामलों में फंसाने और झूठे आरोपों के आधार पर नुकसान पहुंचाते हैं, तो वह आप दोनों को और उन दुर्भाग्यशाली अधिकारियों को बहुत महंगा पड़ेगा, क्योंकि आप सभी देश के कानून के समक्ष जवाबदेह होंगे.

नोटिस में ये भी लिखा गया है कि अधोहस्ताक्षरी और देश के कानून के समक्ष दिल्ली सरकार के उन दुर्भाग्यशाली अधिकारियों के अवैध कार्यों के खिलाफ कार्रवाई करने के अलावा और कोई विकल्प नहीं होगा, जो उन्होंने आपने फरमान के तहत किए हैं.

क्या है मामला ?

बता दें कि बीएस बस्सी पर दिल्ली सरकार ने हाऊसिंग सोसायटी की सदस्यता लेने, एक फ्लैट खरीदने और बाद में उसे अपने भाई को बेचने का आरोप लगाया था. इसके साथ ही कोऑपरेटिव सोसाइटी के रजिस्ट्रार को आदेश दिया था कि फ्लैट में हुए अवैध निर्माण को रोका जाए.