लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में एक शादी के दौरान आईक्यू टेस्ट में फेल होने की वजह से  मंडप पर दुल्हन ने दूल्हे से शादी करने से मना कर दिया. खुशबू सक्सेना की औरेया के ओमवीर सिंह से शादी होने वाली थी. जानकारी के अनुसार लड़की वालों का आरोप है कि उन्हें पहले बताया गया था कि लड़का ग्रैजुएट है लेकिन उनका यह झूठ ज्यादा देर चल नहीं पाया.
 
ऐसे पकड़ गया झूठ
 
लड़के का झूठ तब पकड़ा गया जब शादी के मंडप में वो मंत्र सही तरीके से नहीं पढ़ पा रहा था. तब खुशबू को शक होने पर उसने ओमवीर को मोबाइल फोन में अपना मोबाइल नंबर डायल करेने को कहा लेकिन वो अपना नंबर भूल गया. वहीं वो शादी के मंच पर मेहमानों से बधाई लेने के दौरान भी हकला रहा था.
 
देखते ही देखते दूल्हन का शक बढ़ने लगा और उसने ओमवीर के घर वालों से कहा कि वह उसका टेस्ट लेना चाहती है. हालांकि ओमवीर के परिवार वालें टेस्ट के लिए राजी हो गए लेकिन वह सवालों के जवाब देने में कामयाब नहीं हो पाया. 
 
टेस्ट में पूछे गए ये सवाल
 
टेस्ट के दौरान खुशबू नें ओमवीर को जोड़ने के लिए कुछ सिक्के दिए जिन्हें वो जो़ड़ नहीं पाया. इसके बाद खुशबू ने ओमवीर को एक टच स्क्रीन फोन दिया और उसे चलाने को कहा लेकिन वो फोन को चला नहीं पाया. वो फोन में एप्स को देखकर उलझ गया और इसके बाद खुशबू ने ओमवीर से अपनी शादी तोड़ दी.
 
टेस्ट में फेल होने के बाद दुल्हन को काफी मनाने की कोशिश की  गई लेकिन वह नहीं मानी और बारात को खाली हाथ ही वापस लौटना पड़ा.