पुड्डुचेरी. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी हेराल्ड केस में केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला है. राहुल ने कहा है कि इस केस में हमें फंसाना एक राजनीतिक बदला है.

राहुल गांधी बाढ़ के हालातों का जायजा लेने पुड्डचेरी पहुंचे हैं जहां उन्होंने हेराल्ड केस के बारे में पूछे जाने पर कहा कि केंद्र सरकार उनसे राजनीतिक बदला ले रही है. राहुल ने ये भी कहा है कि केंद्र सरकार मुझे ऐसे ही सवाल पूछने से रोकती है, लेकिन मैं चुप नहीं बैठूंगा. मैं सवाल पूछता रहूंगा और केंद्र सरकार पर दबाव बनाता रहूंगा.

बता दें कि कोर्ट ने नेशनल हेराल्ड केस में राहुल और सोनिया गांधी को फौरी राहत देते हुए 19 दिसंबर को पेश होने का आदेश दिया है.

वहीं कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने भी इस मामले में बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी की ओर से दाखिल याचिका को राजनीतिक बदला बताया है.

राहुल ने की बाढ़ से पीड़ित लोगों से मुलाकात

पुड्डचेरी पहुंचे राहुल ने बाढ़ से पीड़ित लोगों से मुलाकात करते हुए कहा कि इस वक्त राजनीति करने से ज्यादा महत्वपूर्ण है कि हम पुड्डुचेरी और तमिलनाडु के लोगों की ज्यादा से ज्यादा मदद कर पाएं और उन्हें राहत पहुंचा पाएं. यहां जो कुछ भी हुआ है,  मैं अपनी आंखों से तबाही का मंजर देखने आया हूं.