अनंतनाग. जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में आतंकियों ने सीआरपीएफ के काफिल पर हमला कर दिया. इस हमले में छह जवान घायल हो गए. जवानों ने इलाके की घेराबंदी करके तलाश अभियान शुरू कर दिया है. गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा, ”सीआरपीएफ के डायरेक्टर जनरल से मेरी बात हुई है, सभी जवान फिलहाल खतरे से बाहर हैं. चिंता करने की जरूरत नहीं है” 
 
एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों ने यहां से 50 किलोमीटर दूर बीजबेहरा के समथान में ग्रीन टनल के नजदीक श्रीनगर से जम्मू जा रहे एक काफिले में शामिल सीआरपीएफ की एक बस पर हमला किया. उन्होंने बताया कि हमले में सीआरपीएफ के छह जवान घायल हो गए हैं.
 
अधिकारी ने बताया कि घायलों को अनंतनाग के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और हमलावरों को पकड़ने के लिए तलाश अभियान भी शुरू किया गया है.
 
बता दें कि 20 नवंबर को पुलवामा जिले के पंपोर इलाके में आतंकियों ने सीआरपीएफ के काफिले पर ग्रेनेड से हमला किया था. इसमें 2 सीआरपीएफ जवान और कुछ आम लोग घायल हो गए थे. ये हमला भी श्रीनगर-जम्मू नेशनल हाइवे पर हुआ था. इससे पहले 5 नवंबर- नवपोरा इलाके में सीआरपीएफ के कैंप पर हमलावरों में भी ग्रेनेड फेंका था, जिसमें 13 जवान घायल हो गए थे.