कोलकाता. पश्चिम बंगाल के मालदा जिले के इंग्लिश बाजार में दबंगों ने एक महिला को इसलिए पेड़ से बांधकर बुरी तरह पीटा क्योंकि वह उनपर दर्ज किया गया अपना छह साल पुराना मुकदमा वापस नहीं ले रही थी. सूचना के अनुसार करीब 40 लोगों ने महिला को उसके पिता के घर से खींच कर निकाला. इसके बाद उसे पेड़ से बांध दिया गया. मौके पर भीड़ जुट गई और सभी के सामने उसे पीटा भी गया.
 
सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को दरिंदों से आजाद कराया. इसके बाद उसे मालदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. उसकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की धर-पकड़ की जा रही है. दरअसल, 2009 में महिला ने तीन ठेकेदारों के खिलाफ शिकायत की थी. आरोप था कि ठेकेदार सैमुअल शेख, जैयुल शेख और रसूल अली ने निर्माण में लगने वाले सामान उनके पिता के घर के सामने डाल दिया है जिससे उन्हें निकलने में दिक्कत हो रही है.
 
पीड़िता के अनुसार शिकायत करने पर तीनों आरोपियों ने उसकी पिटाई की थी. इसके बाद उन पर आपराधिक मुकदमा दर्ज हुआ था. अभी यह मुकदमा अदालत में चल रहा है. तीनों आरोपी जमानत पर बाहर हैं. तीनों ने उसे मुकदमा वापस करने की धमकी भी दी थी. पीड़िता के परिजनों ने बताया कि आरोपियों ने घटना से एक दिन पहले रात को बैठक की थी. इसके बाद महिला को चेतावनी दी थी. जब उसने मुकदमा वापस नहीं करने की बात कही तब जाकर उसे वहशीपन का शिकार बनाया गया.