तिरुअनंतपुरम: घोटाले को लेकर विवाद में रहे केरल के मुख्यमंत्री ओमान चांडी पर नया आरोप लगा है. चांडी पर एक अन्य आरोपी के साथ यौन संबंध बनाने का आरोप लगाया गया है जिसके खिलाफ चांडी कहते है कि आरोप से परेशान हूं लेकिन मेरी अंतरात्मा एकदम साफ है.
 
जानकारी के अनुसार  छह करोड़ रुपये के सौर ऊर्जा पैनल के घोटाले से जुड़े मुख्य आरोपी बीजू राधाकृष्णन के पास  एक वीडियो है जिसमें देखा जा रहा है कि चांडी और अन्य आरोपी सरीता नायर आपत्तिजनक अवस्था में हैं. साथ ही दूसरी वीडियो में भी चांडी अच्छी अवस्था में नहीं है. 
 
विवाद पर सीएम चांडी का कहना है कि मेरी आत्मा एक दम साफ है साथ ही मुझे कोई ब्लैक नहीं कर सकता और न ही मैं किसी भी तरह की राजनीति का शिकार बनूंगा.  उन्होंने कहा कि न्यायिक आयोग मामले की जांच कर रहा है साथ ही नए आरोप के खिलाफ कदम उठाया जाएगा.
 
राधाकृष्णन पर लगाए कईं आरोप
 
राधाकृष्णन ने जांच आयोग से कहा है कि चांडी ने उनसे 5.50 करोड़ रुपये की रिश्वत ली थी. चांडी ने विरोध में कहा है कि राधाकृष्णन के आरोपों में कोई सच्चाई नहीं है. जब मेरा नाम लिया गया तो मुझे उस बात का दुख पहुंचा है. चांडी ने आगे कहा कि वे पत्नी की हत्या के आरोपी है जिसकी जांच शरु करने की वजह से वे हमारी सरकार से नाराज हैं.