भोपाल. मध्य प्रदेश की खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने दावा किया है कि टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने सालाना खेल पुरस्कार में आने के लिए 75000 का मेकअप किट और एक चार्टर्ड जेट मांगा जिसके बाद उन्हें बुलाने का प्लान ही ड्रॉप कर दिया गया.
 
सिंधिया ने बताया, ”कार्यक्रम के लिए जब सानिया मिर्जा से संपर्क किया गया तो उनके मैनेजर ने कई तरह की मांग रखी. उन्होंने 75000 का मेकअप किट, एक चार्टर्ड जेट के साथ ही पांच बिजनेस क्लास के टिकट भी मांगे.”
 
सिंधिया ने बताया कि जब सानिया के मैनेजर से यह कहा गया कि सानिया बॉलीवुड स्टार नहीं है और उन्हें खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने के लिए आना चाहिए तो मैनेजर ने कहा कि सानिया आज की तारीख में बड़ी स्टार हैं.
 
 
सिंधिया ने कहा कि सानिया की वजह से अवार्ड समारोह 29 अगस्त को नहीं हो पाया. उन्होंने कहा कि वो कई महीनों से मिर्ज़ा के संपर्क में थीं लेकिन सानिया की डिमांड लिस्ट देखकर उन्हें सदमा सा लग गया.
 
एमपी का स्पोर्ट्स और यूथ वेलफेयर डिपार्टमेंट अवॉर्ड फंक्शन का आयोजन करता है. 28 नवंबर को होने वाला ये सानिया की वजह से आखिरी समय में टालकर 1 दिसंबर को किया गया. कार्यक्रम में सानिया की जगह बैडमिंटन कोच पुल्लेला गोपीचंद को बुलाया गया जो एमपी बैडमिंटन अकादमी के तकनीकी सलाहकार भी हैं.