मुंबई. मुंबई की तलोजा जेल के सुपरिटेंडेंट हीरालाल जाधव ने खुलासा किया है कि डॉन अबु सलेम जेल में भी जमकर मौज काट रहा है. जाधव के मुताबिक जेल में सलेम को नहाने के लिए गरम पानी और KFC का चिकन भी मुहैया किया जाता है. बता दें कि सलेम 1993 के मुंबई बम ब्लास्ट के अलावा मर्डर, लूट और फिरौती के मामलों में उम्र कैद काट रहा है. 
 
सलेम ने भी जाधव पर लगाए हैं आरोप
गौरतलब है कि कुछ दिन पहले सलेम ने जाधव पर उसे जान से मारने की कोशिश का आरोप लगाया था. मामले की जांच कमिटी को जाधव ने अपना बयान सौंपा है. सलेम ने जेल सुपरिटेंडेंट जाधव पर उसे जान से मारने की कोशिश करने और सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगाया था. इस मामले की जांच के लिए एक कमिटी बनाई गई थी. जाधव ने कमिटी को पांच पेज का बयान दिया है. इसमें बताया गया है कि सलेम जेल में कितनी आराम की जिंदगी गुजार रहा है.
 
जेल में पार्टी करता है डॉन
जाधव के मुताबिक सलेम को जेल में जो फेसेलिटीज मिलती हैं वह दूसरे कैदियों को नहीं मिल सकतीं. सलेम जेल में अपने साथियों के साथ पार्टी करता है, साथ ही सलेम को जेल में घर का खाना खाने की इजाजत है. सलेम जेल में मकोका के तहत सजा काट रहे कैदी विश्वनाथ शेट्टी के साथ खाना खाता है. उसके दो और साथी भी इनके साथ ही बाहर का खाना खाते हैं. उसे एक बार जेल में पार्टी के लिए KFC से चिकन मंगाते हुए भी पकड़ा गया है. सलेमं को नहाने के लिए रोज गरम पानी भी दिया जाता है. सलेम की सेल से कई बार मोबाइल फोन का चार्जर बरामद किया जा चुका है.