सैन होजो. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फेसबुक के मुख्यालय पहुंच गए है. फेसबुक के मुख्यालय में मोदी और फेसबुक के संस्थापक मार्क जकरबर्ग ‘क्यूएंडए’ सत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मार्क जकरबर्ग डिजिटल इंडिया को लेकर लोगों के सवालों के जवाब देंगे.

ये कार्यक्रम लाइव दिखाया जाएगा. इस कार्यक्रम की शुरूआत से पहले फेसबुक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने ‘डिजिटल इंडिया’ अभियान का समर्थन करते हुए अपनी प्रोफाइल पिक को तिरंगे में रंग दिया.

मार्क जुकरबर्ग ने फेसबुक पर इस अभियान के बारे में एक पोस्ट भी लिखी है. जुकरबर्ग ने लिखा है कि ‘मैने ‘डिजिटल इंडिया’ अभियान का समर्थन करते हुए अपनी प्रोफाइल पिक बदली है. भारत सरकार अपनी इस मुहिम के तहत ग्रामीण इलाकों को भी आसानी से इंटरनेट से जोड़ना चाहती है. उन्होंने लिखा है कि इस अभियान को आगे बढ़ाने के लिए मैं आज प्रधानमंत्री मोदी से चर्चा करूंगा. आप सभी से उम्मीद करता हूं कि आप भी डिजिटल इंडिया कार्यक्रम को fb.com/supportdigitalindia पर जाकर अपना सहयोग देंगे.

दरअसल फेसबुक  ने ‘supportdigitalindia’  के नाम से एक मुहिम शुरू की है. जिससे लोग ‘डिजिटल इंडिया’ अभियान का समर्थन करते हुए अपनी प्रोफाइल पिक को तिरंगे में रंग सकते है.