सैन जोस. कैलिफोर्निया में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी टेक्‍नोलॉजी कंपनियों के टॉप सीइओ के साथ डिजिटल डिनर में शामिल हुए. डिजिटल इंडिया के कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा सोशल मीडिया में दुनिया बदलने की क्षमता है. सोशल मीडिया दुनिया को प्रभावित कर रही है. आज ट्विटर पर हर कोई रिपोर्टर बन गया है.
 
इसके अलावा पीएम मोदी ने कहा कि गूगल ने शिक्षकों को रिपोर्टर बना दिया है. सोशल मीडिया सामाजिक बंधनों को तोड़ रहा है, आदिवासी महिलाएं भी अब मोबाइल कैमरे से फोटो लेने लगी हैं. फेसबुक‍ ट्विटर और इंस्टाग्राम अब हमारे नये पड़ोसी बन गए हैं. आइओएस विंडोज और एंड्रायड युवाओं के बीच बहस का मुद्दा बन गया है. महाराष्ट्र के किसान अब वाट्स ऐप पर ग्रुप बनाकर खेती-किसानी की बात करते हैं. हमारी सरकार ब्रॉडबैंड से स्कूलों और कॉलेजों को जोड़ेंगे.
 
इसके अलावा उन्होंने कहा कि हम सरकार को पारदर्शी और प्रभावशाली बनाने के लिए तकनीक का ज्यादा से ज्यादा इस्तेमाल कर रहे हैं. हाइवेज के साथ आईवेज भी जरूरी है.  फ्री वाई-फाई रेलवे स्टेशनों पर भी होना चाहिए। गूगल की मदद से 500 रेलवे स्टेशनों पर फ्री वाई-फाई की योजना है. स्मार्ट सिटी बनाने में डिजिटल तकनीक से मदद मिलेगी. सिलिकॉन वैली में टेक्नोलॉजी के दिग्गजों के बीच मोदी ने कहा कि आप लोगों के बीच आना गौरव की बात है. 
 
एडोब के सीईओ जॉन चैंबर्स ने पीएम मोदी के लिए कहा कि ‘मुझे विश्‍वास है कि आप (पीएम मोदी) देश और दुनिया को बदलेंगे. आप अपने देश के अदभुत दूत हैं. उम्‍मीद करता हूं कागजी कार्रवाई और नौकरशाही बीते दिनों की बात हो जाएगी. इसके अलावा  क्वालकॉम के प्रेसीडेंट पॉल ई जैकब्स ने कहा कि हम पीएम मोदी के डिजिटल इंडिया विजन से बेहद उत्‍साहित एवं प्रेरित हैं.