नई दिल्ली. पठानकोट एयरबेस पर आतंकी हमले को सात दिन बीत चुके हैं. इस हमले के 48 घंटों के अंदर भारत ने पाकिस्तान को पुख्ता सबूत दे दिया था कि पठानकोट एयरबेस पर हमला करने वाले आतंकवादी और उनके आका पाकिस्तानी हैं.
 
पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज़ शरीफ ने पठानकोट आतंकी हमले में शामिल आतंकवादियों के खिलाफ कार्रवाई का भरोसा भी दिलाया, लेकिन अब तक कार्रवाई के नाम पर पाकिस्तान एक इंच भी आगे नहीं बढ़ा है. पाकिस्तान से जो खबरें आ रही हैं, उनसे यही संकेत मिल रहा है कि पठानकोट आतंकी हमले में भी पाकिस्तान पुराना पैंतरा आजमाने में जुट गया है.
 
पाकिस्तान के अखबार डॉन में आज छपी रिपोर्ट के मुताबिक, शुक्रवार को नवाज़ शरीफ ने पाक आर्मी चीफ जनरल रहील शरीफ के साथ मीटिंग की, जिसमें राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार नसीर जंजुआ, आंतरिक सुरक्षा मंत्री चौधरी निसार अहमद मौजूद थे. इस मीटिंग में पाकिस्तान ने पठानकोट हमले के बारे में भारत से मिले सबूतों की समीक्षा की.  बैठक के बाद पाकिस्तान के एक बड़े अधिकारी ने कहा कि भारत ने पठानकोट हमले के बारे में सुराग और सूचनाएं दी हैं लेकिन कार्रवाई करने के लिए पाकिस्तान को ठोस सबूतों की जरूरत है.
 
वीडियो पर क्लिक करके देखिए पूरा शो: