नई दिल्ली: वेडिंग सीजन चल रहा है. शादी का घर हो और नाच गाना न हो तो वह शादी घर का नहीं लगता है. शादी में धमाल मचाने और यादगार करने के लिए डांस प्रोग्राम किया जाता है. पिछले कुछ सालों में सोलो डांस का चलन काफी बढ गया है. दुल्हन की सेहली और उसकी बहनें स्पेशल सोलो डांस की तैयारी करती है. और शादी के दिन सोलो डांस से सबका ध्यान आक्रषित करते है. साथ ही सोशल मीडिया पर शेयर कर खूब लाइस बटोरते है. अगर आपको भी इस सीजन करना है धमाल तो हम आपके लिए लाए है टॉप 10 सॉन्गस

आजकल के लाइफस्टाइल में बहुत बदलाव आ गया है. पहले जहां दुल्हन अपनी शादी में शर्म से बैठी रहती थी. लेकिन अब ऐसा नहीं है. बता दें कि दुल्हन अपनी शादी में खुद सोलो डांस करती है. जो कि पूरी शादी की सबसे यादगार और स्पेशल पल होता है. दुल्हन डांस कर न केवल अपनी शादी एन्जॉय करती है. बल्कि अपने प्यार का इजहार सबके सामने करती है. जिससे यह पल दुल्हन और दूल्हें के लिए सबसे यादगार पल बन जाता है. लेकिन डांस की तैयारी करने से पहले कन्फयूजन रहती है कि कौन से गाने पर डांस करें. इसलिए गाने का चयन बहुत जरूरी हो जाता है.

वेडिंग सीजन पर पंजाबी और बॉलीवुड गानों का ही शुरू से राज रहा है. लेकिन पिछले कुछ सीजन से शादियों में कुछ बदलाव देखने को मिला है. अब पजांबी गानो की बादशाहत कम होती दिख रही है . इसकी जगह अब हरियाणवी गानों ने ले ली है.

1-फिल्म ‘बदरी की दुल्हनिया’ के रिलीज़ के बाद से ही इसका हिट टाइटल ट्रैक हर जगह बजाया जा रहा है. 

2. तेनु सूट सूट करदा ये पंजाबी गाना पहले से ही धमाल मचा रहा था लेकिन फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ में इसे शामिल करने के बाद ये टॉप गानों की लिस्ट में आ गया है.

3- तुम्हारी सुलु फिल्म का गान बन मेरी रानी भी इन खूब चल रहा है.

4-फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ का गाना स्वीटी तेरा ड्रामा लड़के वालों के तरफ से खूब बजाया जा रहा है. 

5- नशे सी चड़ गई कु़ड़ी

6 लैला मैं लैला 

7-हाई हिल्स ते नचे

8- पजांबी वेडिंग सॉन्ग

9- मैं तो एवै एवै लूट गया

10- बेबी को बेस पसंद है

ये भी पढ़े

मदहोश कर देगी टीवी की नागिन मौनी रॉय की ये 75 हॉट और सेक्सी फोटो