नई दिल्ली: भारतीय महिलाओं को इयररिंग्‍स बेहद पसंद आते हैं. झुमके और इयररिंग्स आपकी फैशनेबल पर्सनेलिटी में चार चांद लगा देते है. लेकिन, इयररिंग्स के मामले में हम हमेशा कन्फ्यूज ही रहते हैं. कौन से झुमके पहनें, कौन से नहीं. आज हम आपकी कन्फ्यूजन दुर करेंगें. आइए जानते है टेंड्रिंग झुमको के बारे में.

सबसे पहले महिलाओं या लड़कियों को अपने चेहरे के अनुसार ही झुमको का चयन करना चाहिए. कई बार झुमके तो सुंदर खरीद लेते है लेकिन वह चेहरे के आकार के कारण खिल नहीं पाता है. इसलिए चेहरे का आकार देख ही झुमका खरीदें. वैसे झुमके का कोई भी डिजाइन हो सबका ध्यान झुमके पर ही जाता है. घऱ में कोई पार्टी हो तो आप झुमका पहन कर लग सकती है सबसे खूबसूरत.

इन दिनों मार्केट में झुमको का चलन काफी बढ गया है. कॉलेज जाने वाले लड़कियां इन झुमको को काफी पसंद कर रही है. छोटे झुमको से लेकर बड़े आकार के झुमके आज आपको दिल्ली की सभी मार्केट में मिल जाएगी. दिल्ली की लड़किया झुमका जींस के साथ पहन रही है जो कि बहुत ही सेक्सी लुक दे रहा है. अगर आप भी सेक्सी लुक पाना चाहती है तो जींस के साथ झुमका पहन सकती है. कुर्ते के साथ तो झुमका एकदम परफेक्ट लगता है.

ये भी पढ़े

मदहोश कर देगी टीवी की नागिन मौनी रॉय की ये 75 हॉट और सेक्सी फोटो