नई दिल्ली. दुनिया भर में सिनेमाघरों को बेहतर बनाने के लिए बहुत कुछ किया जा रहा है. आज मल्टीप्लेस थिएटर के इस दौर में लोगों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए नए-नए तरकीब अपनाए जा रहे हैं. ऐसे ही कुछ थिएटर्स के बारे में हम आपको बताने जा रहें हैं जो अपनी अनोखी बनावट और सुविधा के लिए पूरी दुनिया में मशहूर हैं. इन थिएटर्स में आप बाथ टब , कार , और आलीशान बिस्तर पर लेटकर फिल्मों का मजा ले सकते हैं. 
 
ग्रीस का ओलिंपिया थिएटर: इस थिएटर में दर्शक एक आलीशान बिस्तर पर लेटकर फिल्म देख सकते हैं. इस बेड पर दो लोगों के लिए जगह है. इस थिएटर में देखने के लिए आपको 800 रुपए खर्च करने होंगे. 
 
हॉट ट्यूब सिनेमा, लंदन: इस थिएटर में पानी से भरे टब में आप अपने दोस्तों के साथ बैठकर फिल्म का मजा ले सकते हैं. यहां मूवी देखते वक्त ड्रिंक्स पर भी किसी तरह की पाबंदी नहीं है. 
 
इलेक्ट्रिक सिनेमा, नॉटिंग हिल, लंदन: यह थिएटर पूरा महरुम रंग में ड़ूबा हुआ इसकी खुबसुरती देखती ही बनती है. यहां महरूम रंग के सोफे लगे हैं, जिनके सामने छोटे-छोटे लैंप भी लगे हुए हैं.
 
साई-फाई डाइन-इन थिएटर, ओरलैंडो, अमेरिका: इस थिएटर में कार के आकर की चेयर लगी हुई हैं. यहां बैठकर आप न सिर्फ मूवी देख सकते हैं, बल्कि सीट पर ही लंच या डिनर भी ऑर्डर कर सकते हैं.