नई दिल्ली. खूबसूरत लड़कियां किसी भी लड़के को आसानी से अपनी ओर एट्रेक्ट कर लेती हैं. लेकिन रिसर्च का कहना है कि ज्यादतर लड़कों को ब्यूटी विद ब्रेन वाली लड़कियां पसंद आती हैं. लड़के ऐसी लड़कियों को ज्यादा पसंद करते है जो गुड लुक्स के साथ-साथ इन्टेलिजेंट भी हो.
 
बेस्ट गर्लफ्रेंड बनने के टिप्स
 
1. ध्यान से बातें सुनना- आम तौर पर लड़कियां बातुनी होती हैं और उन्हें चुप रखना बहुत मुश्किल है. यह खासियत बहुत कम लड़कियों में होती है कि वो पार्टनर से बात के दौरान उसे ध्यान से सुने. ऐसी लड़कियों को लड़के बहुत पसंद करते है. 
 
2. देर रात कॉल कर के लव यू बोलना- रात को जब लड़की अचानक से फोन कर या मैसेज कर के पार्टनर को लव यू, मिस यू जैसे प्यारे वर्ड्स बोलती तो लड़कों की खुशी का ठिकाना नहीं रहता. उन्हें अच्छा फील होता है.
 
3. मैच्योर बिहेवियर- ऑफिस की परेशानियों के बावजूद पार्टनर के साथ  मैच्योर बिहेव करना और पार्टनर के लिए टाइम निकालने वाली लड़कियां लड़कों को भाती हैं. 
 
4. अचानक से हग करना- जब लड़का किसी बात से परेशान हो और खुलकर नहीं कह पा रहा हो, उस वक्त उसे सबसे ज्यादा जरूरत पार्टनर की होती है. ऐसे में पार्टनर का हग उसके स्ट्रेस और टेंशन को छू-मंतर कर देता है. रिलेशनशिप के लिए ऐसे मूवमेंट्स अच्छे होते हैं.