नई दिल्ली. अपने बच्चों की खुशी के लिए ज्यादातर हर मां-बात कुछ न कुछ करतें ही हैं जिससे की वे उनकी हर खुशी और ख्वाब को पूरा कर सके लेकिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें  मां-बाप ने अपने बच्चों की खुशी के लिए कुछ ऐसा अनोखा किया जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे.
 
जाने-माने अमेरिकी प्रैन्कसटर रोमन एटवुड ने वीडियो को यूट्यूब पर अपलोड कर खुशी को लोगों के सांझा की है. बता दें कि इस वीडियो में कितना अनोखापन है कि इसे अब तक साढ़े पांच करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 
 
कुछ ऐसा हुआ वीडियो में
 
रोमन एटवुड ने बच्चे के लिए घर में अचानक ट्रक भरकर हवा-भरी गेंदे   मंगवाई और पूरे घर में फर्श पर बिछवा दीं जिसके बाद बच्चों की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा. साथ ही एक ट्रैम्पोलिन भी फिट करवा दिया गया जिसमें कूद कूद कर मजें लूटे गए हैं. 
 

बाहर से आई मां को भी किया हैरान
 
बच्चों की मां का घर लौटने के लिए  फोन आने के बाद, पिता और बच्चों ने उन्हें भी सरप्राइज देने का प्लान बना लिया. मां को  घर लौटने में लगभग 40 मिनट तक का टाइम लगता है इस बीच रोमन ने घर के दरवाजे पर कई सारी गेंद लगा दी और जैसे ही मां घर का गेट खोलती है तो  गेंदों से सागर में वे डूब जाती है. बता दें कि चौंकने साथ साथ वे भी खुशी में दिख रही है.      
 
वीडियो को देखे और जाने पूरा वाक्या जो खुशी की हद को जाहिर कर रहा है.