नई दिल्ली. दिवाली की सेलीब्रेशन शुरू हो गई है, इस सेलीब्रेशन पर सबको अलग दिखने की ख्वाइश होती है लेकिन दिवाली की तैयारी में घर की महिलाएं इतनी बिजी होती हैं घर की सफाई हो या शौपिंग में उन्हें इतना टाइम नहीं होता कि अपने लुक पर ध्यान दे. आपके इस प्रॉब्लम को दूर करते हुए हम लाए हैं आपके लिए दिवाली स्पेशल टिप्स.
 
आपके लिए कुछ टिप्स :
 
एक्सेसरी 
साड़ी हो या स्टेटमेंट पीस इस पर एक्सेसरी पहनकर आप आधुनिक लुक पा सकती हैं. हीरे के ईयररिंग्स या पेंडेंट्स भी आपके लुक में चार चांद लगा देगी.
 
इंडो-वेस्टर्न ड्रेस के साथ ज्वेलरी
आप इंडो-वेस्टर्न ड्रेस पहन रही हैं तो इसके साथ फ्यूजन ज्वेलरी पहनें. हीरे, पोल्की और चमकीले रंगों के ड्रेस के साथ मिला-जुला कर पहनें. यह आपको बोल्ड लुक देने के साथ-साथ आधुनिक लुक भी देगा.
 
सिंपल कुर्ती के साथ प्रिंटेड दुपट्टा का इस्तेमाल करे
सिंपल कुर्ती के साथ डिजिटल प्रिंट का दुपट्टा या डिजिटल प्रिंट की कुर्ती के साथ चूड़ियां आधुनिक और ट्रेंडी लुक देंगी. 
 
पलाजो भी पहन सकते है
टॉप के साथ पलाजो पैंट पहनें, इस दिवाली पर पलाजो के साथ भारी एक्सेसरी पहने. आप पलाजो पर हेवी डिजीइनर कुर्ती  भी पहन सकते है.
 
फूलों के मोटिफ्स ज्वेलरी
फूलों के मोटिफ्स वाले ज्वेलरी ट्रेंड में हैं ध्यान रखें कि अपके ड्रेस के साथ ज्वेलरी मैच करे जरूरी नहीं है, इसलिए कुछ अलग पहनने की कोशिश करें. रोज गोल्ड ज्यादातर सभी ड्रेस के साथ खूबसूरत लगता है. आप इसके लिए मल्टीकलर का भी इस्तेमाल कर सकते है.