नई दिल्ली. विज्ञापन की दुनिया में एक्सपेरिमेंट्स होते रहते हैं ताकि प्रोडक्ट मार्केट में बेहतर करे और कैंपेन लोगों तक पहुंच सके. कई बार एड में एक्शन और इमोशन भारी पड़ते हैं तो कई बार संगीत. हीरो मोटोकॉर्प के नए एड में संगीत और इमोशन को इतना बढ़िया से पिरोया गया है कि इसे सुनकर आपका मूड अच्छा हो जाएगा. 
 
मशहूर एड एजेंसी JWT ने हीरो के लिए ‘मीलों का याराना’ एड तैयार किया है जो कुछ दिन पहले ही पर्दे पर उतारा गया है. इसमें संगीत और आवाज बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार और गायक अंकित तिवारी ने दिया है.
 
श्रेया लोहुमी और अमित शंकर ने बनाया है ये शानदार एड
 
एड का सबसे मजबूत हिस्सा है संगीत और उसके स्वर और इस सबके सामने चल रहे इमोशन से भरे सीन. JWT के कॉपी राइटर श्रेया लोहुमी और अमित शंकर ने मिलकर इस एड को तैयार किया है. 
 
विज्ञापन बनाने वाली टीम की सदस्य श्रेया लोहुमी ने इनख़बर से मीलों का याराना के कॉन्सेप्ट पर बात की और कहा कि इस गाने का मतलब ये है कि स्पेलेंडर बाइक और उसे चलाने वाले के बीच की दोस्ती कितनी गहरी होती है, कितनी लंबी चलती है. 
 
श्रेया ने कहा कि स्पेलेंडर देश में हर जुबान पर चढ़ा मॉडल रहा है, ये ब्रांड घर-घर में बसा है, इसलिए इस एड के जरिए ये बताने और जताने की भी कोशिश की गई है कि इस पर लोगों का जो भरोसा है, वो सालों तक चलेगा, मीलों तक चलेगा.