नई दिल्ली. पृथ्वी से एक महीने के अंदर एक वस्तु टकराने वाली है. इस वस्तु का नाम वैज्ञानिकों ने WF1190F दिया है.  वैज्ञानिकों के अनुसार, यह घटना 13 नवंबर शुक्रवार के दिन होगी. यह वस्तु, पृथ्वी के वायुमण्डल में प्रवेश कर चुकी है. ऐसी रिपोर्ट्स हैं कि यह करीब 7 फीट लंबा है. खबर के मुताबिक पृथ्वी से टकराने के बाद यह गहरा प्रभाव छोड़ सकता है. इसके आकार के हिसाब से वैज्ञानिकों ने इसके टकराने का अनुमान लगा लिया है.
 
वैज्ञानिकों के अनुसार इस बात की 100 फीसदी संभावना है कि यह धरती से अवश्य ही टकराएगी. माना जा रहा कि WF1190F अंतरिक्ष मलबे का एक खोया हुआ टुकड़ा है. 
 
वैज्ञानिकों का मानना है कि इस टक्कर से रिसर्च करने का मौका मिलेगा कि पृथ्वी पर ऐसी टक्करों के क्या परिणाम होते हैं. सोशल मीडिया पर अगले महीने होने वाली यह टक्कर काफी छाई हुई है. यहां पर लोग इस वस्तु के अजीबोगरीब नाम को लेकर काफी उत्सुक हैं.
 
कुछ वैज्ञानिकों का मत है कि इस टक्कर से धरती को कोई खतरा नहीं है और यह पूरी तरह सुरक्षित है. उनका कहना है कि टकराने वाली यह वस्तु अंदर से खोखली है. इतना जरूर है कि दिन की रोशनी में आसमान में कुछ सेकंड्स के लिए यह वस्तु प्रकाशमान होती दिखाई देगी. यह भारत के समीप हिंद महासागर में जाकर गिरेगा.