नई दिल्ली. अगर आपके लैपटॉप में वेबकैम है तो पार्टनर के साथ अंतरंग बातें या कपड़े चेंज करना बंद कर दें क्योंकि हैकर्स एक वायरस के जरिए आपके लैपटॉप का कंट्रोल लेकर आपके वीडियो को पोर्न इंडस्ट्री में पहुंचा रहे हैं. नोएडा में ऐसा ही एक मामला सामने आया है जब नौकरी के इंटरव्यू बोर्ड ने एक लड़की को उसके कपड़े चेंज का वीडियो इंटरनेट पर दिखाया.
 
नोएडा के एक पॉश इलाके में किराए पर रहने वाली ये लड़की नौकरी के लिए दिल्ली के कनॉट प्लेस में एक कंपनी के दफ्तर गई तो उसे अंदाजा भी नहीं था कि पैनल में मौजूद तीन लोगों में से एक ने उसे पहले भी देख रखा है. इंटरव्यू के बाद पैनल में मौजूद उस आदमी ने लड़की को इंटरनेट पर एक वीडियो दिखाया तो उसके होश ही उड़ गए क्योंकि वो कपड़े चेंज करती दिख रही थी.
 
कैसे बना लड़की का अश्लील वीडियो
 
लड़की ने पुलिस में शिकायत की तो उसके पूरे घर की छानबीन की गई पर कुछ नहीं मिला. फिर पुलिस की नज़र उसके लैपटॉप पर रुकी जिसमें वेबकैम लगा हुआ था. फिर विशेषज्ञों से जांच कराने पर पता चला कि एक वायरस के जरिए किसी ने उसके लैपटॉप को हैक कर रखा है. लड़की जब भी बाथरूम से नहाकर आती तो वो हैकर उसके लैपटॉप के वेबकैम को चालू कर लेता था और लड़की का वीडियो बनाकर उसे अश्लील साइट्स पर डाल देता था. 
 
परेशान लड़की ने इंटरनेट को अलविदा कहा
 
हैकिंग की इस तरह से शिकार बनी लड़की ने सबसे पहले अपना इंटरनेट क्नेक्शन कटवा दिया. फिर वेबकैम को लैपटॉप से हटा दिया. लड़की ने कहा कि अब वो कभी इंटरनेट का इस्तेमाल नहीं करेगी क्योंकि उसे तकनीक से अब डर लगने लगा है.