नई दिल्ली. कुछ ऐसी बातें हैं जिनसे आप अपनी गर्लफ्रेंड के दिल में जगह बना सकेगें. आज के समय में हर लड़के की चाहत होती है गर्लफ्रेंड बनाने की लेकिन ज्यादातर लड़कों को इस बात का डर बना रहता है कि लड़की उनकी गर्लफ्रेंड बनने कि जगह कहीं उन्हें फ्रेंडज़ोन में न डाल दे. ऐसे लड़कों के लिए कुछ सलाह हैं.
 
प्यार में ज्यादा इमोशनल न हो 
आमतौर पर यह देखने को मिलता है कि पुरूष प्यार में ज्यादा इमोशनल हो जाते हैं. ऐसा न हो कि आप अपने दिल की बात को बयां करने में असमर्थ हो जाए, और कोई उसकी जीवन में आ जाए. इसलिए जो भी मन की बात हो उसे खुलकर बोलें. आप क्या चाहते हैं, आपको अपने साथी से क्या उम्मीदें हैं सारी बातें दिल खोलकर करें. हो सकता है वह बहुत खुश होगी या फिर नाराज. लेकिन इससे घबड़ाने की जरुरत नहीं है.
 
दोस्ती के रिश्ते को और मजबूत बनाएं
यदि आप किसी लड़की को पसंद करते हैं और आप उसे दोस्त नहीं गर्लफेंड बनाना चाहते हैं तो ज्यादा जल्दी न करें. अगर वो आपसे कहती है कि आप उनके सबसे अच्छे दोस्त हैं तो आप अपनी दोस्ती के रिश्ते को और मजबूत बनाएं. इस रिश्ते में आप खुद को ज्यादा खुश महसूस पाएंगे.
 
अपना फैसला खुद करें 
जो लड़की खुद के बजाय आपको प्राथमिकता दें, वो आप में निर्णय लेने की क्षमता को देखती हैं. उन्हें ऐसे पुरुष पसंद नहीं होते जो अपने सही और गलत का फैसला खुद न कर सके.