नई दिल्ली: अपने पार्टनर के साथ हर कोई रात का वक्त साथ में गुजराना चाहेगा. लेकिन शनिवार की रात कपल्स के लिए कुछ खासा अहम होती है. इस रात पार्टनर एक दूसरे के साथ आरामदायक और काफी लंबा समय साथ काट सकते हैं.
 
दरअसल, एक शोध के मुताबिक कपल्स की लाइफ में शानिवार की रात को काफी अहम पाया गया है. इस रात के कई खास मायनों में खास पाया गया है. ऐसा इसलिए क्योंकि शनिवार सप्ताह के अंत में आता है और यह वीकेंड होता है. इसलिए महिलाओं और पुरुषों में शनिवार की रात सबसे ज्यादा पसंद की जाती है.
 
अगला दिन रविवार होता है और रविवार छुट्टी के दिन के तौर पर जाना जाता है. इस लिहाज से अगर शनिवार की रात देर तक जाग भी लिया जाए तो रविवार को देर तक सोने का वक्त मिल जाता है. जिससे किसी तरह के कामकाज में चाहे वो ऑफिस का हो या फिर घर का उसमें किसी भी तरह की रुकावट भी नहीं आती है.
 
शनिवार की रात कपल्स एक-दूसरे को पूरे हफ्ते के बाकी दिनों से कहीं ज्यादा समय दे पाते हैं और चरम सुख की प्राप्ति करने के लिए भी शनिवार की पूरी रात का समय मिल जाता है. पार्टनर को एक दूसरे के साथ रोमांस करने का भी काफी वक्त मिल जाता है. इसी खातिर कपल्स को शनिवार की रात जल्दी नींद भी नहीं आती.