नई दिल्ली. देश की सबसे बड़ी मैट्रेस कंपनी कर्ल-ऑन लिमिटेड के प्रबंध निदेशक सुधाकर पई ने समुचित और आरामदेह नींद को लोगों के बेहतर स्वास्थ्य लिए बहुत जरुरी बताते हुए कहा है कि कर्ल-ऑन मैट्रेस इसमें काफी मददगार है.

उन्होंने कहा कि अच्छी नींद का किसी के भी स्वास्थ्य पर गहरा असर पड़ता है. अगर नींद ठीक से न हो या पूरी न हो तो किसी की भी तबीयत खराब होने लगती है. पई के मुताबिक उनकी कंपनी के मैट्रेस लोंगो के स्वास्थ्य को ध्यान में रखकर बनाए जाते हैं.

कर्ल-ऑन के एमडी सुधाकर पई ने कहा कि कर्ल-ऑन इस समय सबसे बढ़िया मैट्रेस बनाने वाली इकलौती कंपनी है जो किफायती दाम पर अपने ग्राहकों को खुश रखना जानती है. 

पई ने कहा कि कर्ल-ऑन का सफर पिछले 53 सालों से लगातार चल रहा है और हम उम्मीद करते हैं कि यह सफर आगे और गहरा और व्यापक होगा. मैट्रेस क्षेत्र में कर्ल-ऑन का नाम अलग जगह रखता है. कंपनी बहुत तेजी से पूरे भारत में विस्तार कर रही है.

भारत का मैट्रेस बाजार सालाना करीब 6000 करोड़ रुपए का है जिसका एक तिहाई हिस्सा ही संगठित तरीके से काम करता है. इस संगठित मैट्रेस बाजार में कर्ल-ऑन अकेले 50 फीसदी से ज्यादा का कारोबार करती है.