कैलिफोर्निया. KFC के फ्राइड चिकन के दीवानों के लिए खुशखबरी है. अमेरिका के कैलिफोर्निया में KFC के खाने में मिले कथित चूहे की जांच में पता चला है कि वह चिकन का ही टुकड़ा था. वैसे इस ‘डीप फ्राइड रैट’ के चलते KFC को दुनिया भर में किरकिरी का सामना करना पड़ा था. पिछले हफ्ते अमेरिका के 25 साल के एक शख्स डेवरिस डिक्सन ने अपने फेसबुक पेज पर एक विचलित कर देने वाली तस्वीर अपलोड की थी. इसमें KFC के खाने में एक चिकन का टुकड़ा था, जो देखने में हूबहू ब्रेडक्रंब से लिपटा एक चूहा लग रहा था. 

डिक्सन का दावा था कि उसने इसका एक कौर खाया भी था और उसे यह काफी सख्त और रबर के माफिक लगा था. डिक्सन ने कहा था कि उसने जब इसे गौर से देखा तो उसे इसमें चूहे के आकार दिखा, जिसकी एक पूंछ भी थी. डिक्सन के फेसबुक पेज से इस फोटो को हजारों लोगों ने शेयर किया था. डिक्सन ने इस फोटो पर लिखा था, ‘अब वकील करना ही पड़ेगा.’ इस फोटो को लेकर दुनिया भर में लोगों ने सोशल मीडिया के जरिए शेयर किया. 

द इंडिपेंडेट में छपी एक खबर के मुताबिक, KFC ने ABC न्यूज को दिए बयान में कहा है कि डिक्सन के वकील को उस मीट के टुकड़े को किसी भी लैंब में स्वतंत्र जांच कराने के लिए दे दिया गया था। इसके डीएनएन टेस्ट में पता चला कि यह चूहा नहीं, बल्कि चिकन का ही टुकड़ा था.

एजेंसी