नई दिल्ली. सोशल मीडिया पर फेमस होने की हद से ज्यादा चाहत आपको जेल की सैर भी करा सकती है. अरीब ताहा मेहंदी इस मशहूर होने की चाहत के चलते ही आज बहादुरपुरा पुलिस स्टेशन की सलाखों के पीछे हैं. दरअसल अरीब ने फेसबुक पर एक मजेदार वीडियो शेयर करने की चाहत में नेहरू जियोलोजिकल पार्क के एक जगुआर के साथ अभद्रता की, जो कि उसे बाद में बहुत भारी भी पड़ रही है. 

आपको बता दें कि अरीब नेहरू जियोलोजिकल पार्क घूमने गया और वहां रिश्वत देकर उसने प्रतिबंधित ज़ोन में प्रवेश किया. प्रवेश करने तक तो ठीक था लेकिन उसने वीडियो को और मजेदार बनाने की ख्वाहिश में पिंजरे में बंद जगुआर को खूब परेशान किया. वीडियो बनाने के बार अरीब ने इसे फेसबुक पर शेयर किया और लिख दिया कि जिसे भी ऐसी मस्ती करनी हो मुझसे संपर्क करे. चिड़ियाघर के असिस्टेंट क्यूरेटरमोहिनुद्दीन ने जब इस वीडियो को देखा तो उन्होंने इसके खिलाफ FIR दर्ज करा दी. पुलिस ने फेसबुक के ज़रिये अरीब का पता लगाया और उसे IPC के सेक्शन 448 ( प्रतिबंधित इलाके में दखल) और 38J (वाइल्डलाइफ एक्ट)  के तहत गिरफ्तार कर लिया है.

वीडियो इंडियाटाइम्स न्यूज़ से साभार: 

 

Hyderabad Man Arrested For Teasing Jaguar

A man named Areeb Taha Mehdi was arrested by the Bahadurpura police in Hyderabad for entering the restricted zone in the Nehru Zoological Park and taking video of a Jaguar, while pulling its paw.

Posted by Indiatimes News on Wednesday, 10 June 2015