नई दिल्ली. एक रिसर्च के अनुसार उन लड़कियों ऐसे लड़कों की आदत ज्यादा अट्रेक्ट करती है, जिनके अंदर कहानियां सुनाने का टैलेंट होता है. ऐसे लड़के कहानी सुनाने का अच्छे तरीके की वजह से  लड़कियों के बीच ज्यादा पॉपुलर होते हैं. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
रिसर्च के मुताबिक लड़कियां ऐसे लड़कों को ही ज्यादातर लाइफटाइम पार्टनर बनाना चाहती हैं. जो स्टोरी सुनाने का टैलेंट रखता है वह काफी समझदार और मजबूत होता है.
 
स्टोरी सुनाने का यह तरीका कपल्स के बीच में संबंध को और गहरा बनाता है. क्योंकि एक-दूसरे से रातभर बातें करना और कहानियां सुनाना दोनों के बीच में प्यार बढ़ाता है. कहानियां सुनने से उनके शारीरिक और मानसिक सेहत पर गहरा असर डालती हैं. इससे पार्टनर के साथ शारीरिक संबंध भी काफी अच्छा रहता है.
 
इन सबके अलावा अतीत की कुछ अच्छी यादें और सफलताएं जो आपने एक-दूसरे का साथ हासिल की थी उन यादों को ताजा करने से भी रिश्ते मजबूत होते हैं. इससे आप एक दूसरे से खुद से जुड़ा हुआ महसूस करते हैं. 
 
एक अंग्रेजी वेबसाइट के अनुसार, कहानियां अच्छे संबंध बनाती है. कहानी सुनाने वाले को मजबूत बनाता है क्योंकि सुनने वाले इसे आराम से सुनता है. इसके साथ ही यह श्रोता को भी मजबूत बनाता है.