नई दिल्ली. सेक्स को लेकर अक्सर कई तरह-तरह की बात कही जाती है. लेकिन फिर भी कई ऐसी बातें है जो शायद ही लोग जानते हैं. एक अध्ययन में दिलचस्प बात सामने आई है कि सेक्स के दौरान महिला पार्टनर को कैसे खुश रखें.
 
SKYN कंडोम ने एक सर्वे करवाया कि किस वजह से महिलाएं ओर्गास्म प्राप्त करती हैं. 89 %प्रतिशत महिला सेक्स के दौरान ओर्गास्म प्राप्त करती हैं. वहीं 4% महिला सेक्स टॉय यूज कर के ओर्गास्म प्राप्त करती है. और वही कम से कम 43% अपने डेली रूटीन में लिक्विड का यूज करके इस प्राप्त करती हैं.
 
रिसर्च में यह बात सामने आई है कि महिला के बॉडी के ऐसी 5 जगह है जो सेक्स के दौरान गर्म हो जाने से ओर्गास्म प्राप्त होती है.
 
बैक टच
सेक्स के दौरान पीठ पर टच से महिलाएं नॉर्मल से  6 % ज्यादा हॉट और एरॉइस होती हैं. क्योंकि पीठ बॉडी का एक ऐसा पार्ट होता है जहां आसानी से बैक से बॉडी के लोअर पार्ट में मूव कर सकते हैं.
 
पेट को करें टच
पेट, बॉडी के सेंसिटिव पार्ट में से एक है. सेक्स के दौरान यहां टच करने से महिलाओं के अंदर आग लग जाती है. जैसे-जैसे बॉडी गर्म होती है वह चरमसुख की प्राप्ति करती हैं.
 
बट टच
सेक्स के दौरान महिला के बम को टच किया जाए तो नॉर्मल से 15 % ज्यादा अर्ज पैदा होता है.  जिससे महिलाओं के अंदर सेक्स को लेकर अर्ज ज्यादा बढ़ जाती है.
 
गले पर किस या टच
सेक्स के दौरान गले पर टच से नॉर्मल से 28 % ज्यादा महिलाओं के अंदर अर्ज पैदा होता है. सेक्स के दौरान गले पर सूंघना, किस करना, गले लगाना या ड्रिल करने से महिला के अंदर सेक्स के लिए अर्ज पैदा होती है. 
 
 
बूब्स को करें टच
सेक्स के दौरान ओरल सेक्स सबसे ज्यादा अहम होता है. जब बात महिलाओं और सेक्स की आती है तो आप बूब्स और जेनिटल पार्ट ऐसा होता है कि ये आपको सेक्स के लिए मानसिक रूप से तैयार करते हैं. सर्वे के मुताबिक 35 % महिलाएं बूब्स के टच से अर्ज ज्यादा पैदा होती है.