चंडीगढ़. कहा जाता है प्यार में किसी प्रकार के बंधन कोई मायने नहीं रखता, लोग प्यार में किसी हद तक गुजरने को तैयार रहते हैं चाहे मंजिल मिले या नहीं. कुछ ऐसा ही हुआ पंजाब के रहने वाला इस प्रेमी जोड़े के साथ.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
इस जोड़े ने अपने प्यार के परिणाम की बिना परवाह किए ऐसा कदम उठाया जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे. आज हम आपको ऐसी ही कहानी बताने जा रहे हैं पंजाब के बरनाला में पार्क में एक प्रेमी जोड़े ने सिर्फ इसलिए जहर खा लिया क्योंकि वह एक होने की सारी उम्मीद छोड़ चुके थे.
 
थाना प्रभारी जसवीर कौर के मुताबिक सुखविंदर सिंह पुत्र अवतार सिंह व प्रेमिका अलग अलग-अलग शादीशुदा थे, जिनका शादी के बाद भी प्रेम सबंध था. दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन ऐसा न होने पर दोनों ने स्थानीय शहीद भगत सिंह पार्क में बैठकर जहर खा लिया. जब वहां मौजूद लोगों ने उन्हें तड़पते हुए देखा तो पुलिस को सूचना दी.
 
पुलिस मौक पर पहुंच के दोनों को अस्पताल पहुंचाया. थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों के जहर खानें के कारणों का पता नहीं चला है, क्योंकि दोनों बयान देने के काबिल नही थे. दोनों ने राजिंदरा अस्पताल पटियाला में दम तोड़ा. वहीं, अ​भी तक दोनों के परिजनों में से कोई भी नहीं आया है. अभी तक कोई पुख्ता कारण का पता नहीं चल सका है.