नई दिल्ली. कई बार मूवी देखने के दौरान कई इंटीमेट सीन ऐसे होते हैं जिसे देखकर आप भी सन से रह जाते हैं. फिर आप ये सोच कर अनदेखा कर देते हैं कि फिल्मों के सीन्स नकली होते हैं और एक्शन, रोमांस की बातें सब कैमरे और लाइट्स के इफेक्ट का कमाल होती हैं तो आपका सोचना गलत हो सकता है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
आज हम आपको ऐसे फिल्म के बारे में जिसमें फिल्माए गए सेक्स सीन रियल थे. फेमस फिल्म Scarlet Diva फिल्म इटली की ऐक्ट्रेस असिया अरजिंटों की बायोग्राफी थी. इस फिल्म में सभी सेक्स सीन्स असली थे. 
 
बंगाली फिल्म Chatrak में हिरोईन अनुबत्रा बासु ने एक सीन में ओरल सेक्स किया था. जिसके बारे में कहा जाता है कि वह असली था. 
 
 
जापानी फिल्म In The Realm Of Senses में भी ऐसा ही किया गया है. ये फिल्म एक साइको किलर की कहानी है जो सेक्स करने के बाद अपनी गर्लफ्रेंड की गला दबाकर हत्या कर देता है. 
 
 
बता दें कि कई फिल्मों के निर्देशकों ने मौलिकता लाने के लिए सेक्स जैसे सीन्स को सही में शूट किया है. इन फिल्मों में काम करने वाले एक्टर और अभिनेत्रियों ने भी इस काम को बाखूबी निभाया है.
 
इनमें से एक है फिल्म लव. ये एक फ्रेंच फिल्म है. इस फिल्म की खास बात यह है कि इसमें जितने भी सेक्स सीन्स हुए हैं वह सही में हुए हैं.
 
 
अमेरिका की सेक्स कॉ़मेडी फिल्म में भी सभी कलाकारों के सीन्स असली थे. इसी तर्ज पर भारत में भी फिल्में बनने लगी हैं हालांकि अभी उनमें सही में सेक्स सीन्स की खबरें नहीं आई हैं.
 
1972 में Pink Flamingos को अमेरिका में बनाया गया था. जिसमें इतने बोल्ड सीन्स थे कि इसे उस समय अमेरिका में बहुत खराब माना गया और इसकी रिलीज में रोक लगा दी गई. इस मामले में भी भारत भी पीछे नहीं रहा.