नई दिल्ली. मेष- विश्वासपात्र पार्टनर ढूंढना मुश्किल हैं, लेकिन यदि आपका पार्टनर मेष राशि का है तो आपके भाग्यशाली हैं, क्योंकि वह आपको कभी धोखा नहीं देगा. वह आपको खुश रखने के लिए कुछ भी करेगा.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
वृषभ- यदि आपका पार्टनर वृषभ राशि का है तो आप अपने फ्यूचर के लिए निश्चिंत हो सकती हैं. वह आपको हर लम्हों में सपोर्ट करेगा, चाहे वह लम्हा इमोशनल ही क्यों न हो. वृषभ राशि के लोग हमेशा आपके साथ खड़े रहने वाले होते हैं, लेकिन वे लोग अपना फैसला भी खुद ही लेते हैं. ऐसे लोग सोच-समझकर ही आगे बढ़ते हैं.
 
Also Read: 
 
मिथुन- यदि आपका ब्वॉयफ्रेंड मिथुन राशि का है तो आप बहुत ही भाग्यशाली हैं. मिथुन राशि के लोग  बड़े ही मस्तमौला होते हैं. ऐसे लोग अपने दोस्तों के बीच काफी लोकप्रिय होते हैं, लेकिन इनके साथ एक दिक्कत है कि ये मस्तमौला के साथ-साथ आशिक मिजाज भी होते हैं और आपकी झूठी तारीफ भी करते हैं. इसलिए इनसे बचकर रहना भी जरूरी है.
 
कर्क- कर्क राशि के लड़के बहुत ही संवेदनशील होते हैं. ऐसे लोग समाज में अपने पार्टनर की छवि को लेकर बेहद ही सजग  रहते हैं. ऐसे लोग आपको स्पेशल फील कराने के लिए काफी मेहनत करते हैं.
 
Also Read:
 
सिंह- यदि आपका पार्टनर इस राशि का है तो आपको उसका ध्यान अपनी ओर खींचने के लिए कुछ स्पेशल करना होगा. इस राशि के लड़कों की बहुत सारी गर्लफ्रेंड होती हैं और इस राशि के लड़के आकर्षक भी होते हैं.
 
कन्या- इस राशि के लड़के अपने पार्टनर के साथ हर मोड़ पर खड़े रहते हैं और अपने पार्टनर का बेसब्री से इंतजार भी करते हैं. ऐसे लड़के हमेशा आपकी मदद करते हैं. इसलिए इस राशि के पार्टनर को खोना आपकी बदनसीबी हो सकती है.
 
Also Read: 
 
तुला- ऐसे लड़के अपने संबंधों को लेकर बेहद ही सतर्क रहते हैं. ये लोग ऐसा कुछ भी करने से पहले हजार बार सोचते हैं जिनसे इनका रिश्ता खराब हो सकता है. ये लोग बड़े शांत स्वभाव के होते हैं.
 
वृश्चिक- इस राशि के लड़कों को समझना थोड़ा मुश्किल होता है लेकिन समय के साथ ये लोग अपने पार्टनर के लिए सब कुछ बन जाते हैं.
 
धनु- धनु राशि के लड़के बड़े ही आकर्षक होते हैं. ये लोग जल्द ही किसी के ऊपर फिदा हो जाते हैं. ये लोग काफी समझदार होते हैं, ये लोग कभी-कभी आपकी झूठी तारीफ भी करते हैं.
 
Also Read: 
 
मकर- यदि आपका पार्टनर इस राशि का है तो वह आजीवन आपके साथ ही रहेगा. ऐसे लोग दृढ़ निश्चयी होते हैं.
 
कुंभ- इस राशि के लड़कों के बहुत सारे दोस्त होते हैं और ये चाहते हैं कि इनकी पार्टनर भी उन सभी दोस्तों को जाने. यदि आप पहले इनकी दोस्त हैं और बाद में गर्लफ्रेंड बनती हैं तो संबंधों का टिकना मुश्किल होगा.
 
मीन- इस राशि के पार्टनर काफी रोमांटिक होते हैं, लेकिन इनके साथ आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि आपकी बातों का इन्हें बुरा न लगे. इस राशि के लड़के आपकी हर बात को ध्यान से सुनते हैं.