नई दिल्ली. प्यार में रोमांस ही नहीं केयर की भी जरूरत होती है और इसे जाहिर करने का सबसे बेहतरीन तरीका है पार्टनर को प्यारा सा ‘किस’. यह एक अनोखा अहसास है जिसमें आप बेपरवाह होकर डूब जाना चाहते हैं. लेकिन सबसे जरुरी बात यह है कि किस करते वक्त आपको किन बातों का ख्याल रखना चाहिए.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
स्टेप 1 सिग्नल 
फर्स्ट किस करने से पहले आपके दिमाग में बहुत तरह की बात चलती है अगर सामने वाले से सही टाइम पर सिग्नल न मिले तो आप जरुर कन्फ्यूज्ड हो सकते हैं. ऐसे में आप फ़्लर्ट कर के बात को आगे बढ़ा सकते हैं. अगर सामने वाला आप में इंटरेस्टेड है तो आप फ़्लर्ट करते हुए इस बात का पता लगा सकते हैं. फ़्लर्ट करने से पहले इन बातों का जरुर ख्याल रखें उसके आंखों में देखकर फ़्लर्ट करें ताकि लगे की आप सच बोल रहें है खास जगह है आपके दिल में सामने वाले के लिए.
 
स्टेप 2 पहले पहल करें
सामने वाला आप में इंटरेस्टेड है या नहीं यह जानने के लिए आपको पहल करने की आवश्यकता ज्यादा है. पहल के दौरान आप बिल्कल सेक्स तक न पहुंच जाएं. इस पहल के दौरान सबसे जरुरी है कि आप सामने वाले को अच्छा फील करवाएं ताकि वह आपके साथ ज्यादा से ज्यादा समय देने की कोशिश करे और आपके टच को फील करे.
 
स्टेप 3 एक दूसरे को गरमाहट दें
किस करने के दौरान एक दूसरे को गरमाहट दें ताकि वह काफी टाइम तक उस गरमाहट को फील कर सके. ऐसे में वैज्ञानिक तौर पर यह देखा गया है कि लोग एक दूसरे को काफी लंबे समय तक याद करते हैं और दोनों के रिश्ते मजबूत होते हैं.