नई दिल्ली. जब भी आप अपने पार्टनर के साथ बेडरूम में होते हैं तो कई बार ऐसा कुछ कर देते हैं जो आपको नहीं करना चाहिए. आपने कभी सोचा है कि ऐसा आप क्या करते हैं. आप इस दौरान इतने एक्साइटेड होते हैं कि आप अपनी हिस्ट्री, जियोग्राफी सब खोल के रख देते हैं. 
 
अब आप सोचेंगे कि क्या यह गलत है ?  तो आपको बता दें कि आपका ऐसा करना आपके पार्टनर को दुखी कर सकता है और आपके रिलेशनशिप के लिए भी खतरा है. खासकर जब आप अपने बेडरूम में सेक्स के मूड में हों.
 
ऐसे 5 चीजें जो आप सेक्स करने के दौरान बिल्कुल न करें
 
सेक्स के दौरान अपनी पसंद गर्लफ्रेंड पर न थोपें
सेक्स के दौरान बार-बार इस बात पर चर्चा करना कि मुझे ये नहीं पसंद वो नहीं पसंद, ये आपके रिलेशनशिप के लिए खतरनाक साबित हो सकता है क्योंकि इससे आपके पार्टनर के अंदर आपको लेकर नेगेटिविटी पैदा हो सकती है. सेक्स के दौरान बात करें तो अच्छी चीजों पर बात करें, ताकि आप दोनों एक-दूसरे को अच्छा और पॉजिटिव फील करा सकें.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
सेक्स के दौरान ‘क्लाइमेक्स’ खतरा
कई बार ऐसा होता है कि आप क्लाइमेक्स के चक्कर में आप अपने पार्टनर से थोड़ा परेशान हो जाते हैं और अपने फैंटसी के चक्कर में पार्टनर का ख्याल नहीं रखते. ऐसा करना आपके लिए खतरनाक साबित हो सकता है. क्योंकि सेक्स के दौरान एक दूसरे का ख्याल रखना सबसे ज्यादा जरुरी है.
 
अपने एक्स या उससे रिलेटेड स्पेशल मोमेंट को शेयर न करें
लाइफ में आपके कितने ही रिलेशनशिप क्यों न टूटे हों लेकिन आप कभी उनकी वजह से प्रेजेंट खराब न करें. अपनी वर्तमान गर्लफ्रेंड को अपनी एक्स के बारे में बता कर आपको लग सकता है कि आप अच्छा कर रहे हैं लेकिन इसमें नुकसान आपका ही है क्योंकि इससे आपकी गर्लफ्रेंड आपसे परेशान हो सकती है और आपको छोड़ भी सकती है. क्योंकि आप हमेशा याद रखिए कि हर लड़की दूसरी लड़की से अलग होती है इसलिए कभी भी अपनी पिछली गलतियों व कहानियों को दोहराने की बेवकुफी न करें.
 
अपनी आदतों का बखान न करें
कई लड़के ऐसे होते हैं जो गर्लफ्रेंड के बनते ही उन्हें सबसे पहले अपनी आदतों के बारे में बताना शुरू कर देते हैं. आप भी अगर ऐसे सोच वाले लड़के हैं तो आपको इस पॉइंट को अपने दिमाग में रखने की जरुरत है क्योंकि आपको लगता है आप सबकुछ लगता है कि मैं ऐसा हूं और मेरी ये आदत हैं. यह जानकर लड़की ज्यादा पसंद करने लगेगी लेकिन आपका यही कॉन्फिडेंस आपको डुबा सकता है. जब भी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रहें अच्छी और सिर्फ अच्छी बातें करें और ज्यादा से ज्यादा केयर करें.
 
Stay Connected with InKhabar | Android App | Facebook | Twitter
 
लड़के, लड़कियों का यूज करते हैं
गर्लफ्रेंड के सामने बोलते-बोलते आप कुछ ज्यादा ही बोल देते हैं क्योंकि आपको लगता है इससे इम्पोर्टेंस मिलेगी. कई बार आप कुछ ऐसा बोलते हैं जैसे ‘मैं अपनी दोस्तों को सलाह देता हूं कि लड़कियों का यूज नहीं करना चाहिए’, लड़कियों के ऊपर लेक्चर देना ये सब बिल्कुल न करें क्योंकि ऐसा करना आपके लिए खतरनाक साबित हो सकता है. क्योंकि आपकी गर्लफ्रेंड को लग सकता है कि जिसके दोस्त ऐसे हैं वह इंसान खुद कैसा होगा. क्योंकि आप दोस्त कैसे बनाते हैं ये आपकी पर्सनालिटी पर डिपेंड करता है.