नई दिल्ली. आप सोच रही होंगी कि कपड़ों का सेक्स लाइफ से क्या लेना-देना. यदि आप भी अपनी सेक्स लाइफ को बेहतर और मजेदार बनाना चाहते हैं तो आपको अपने पहनावे में बदलाव करने होंगे. आज हम आपको कुछ ऐसे कपड़े बताएंगे जिनसे बेहतर  सेक्स के लिए आपको तौबा करना होगा.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
जींस
 
 
जींस की बात करें तो यह आजकल लोगों के लिए सबसे आरामदायक और फ्रेंडली कपड़ा बन गया है, लेकिन यह हर समय के लिए सही नहीं है. जैसे- यदि आप अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ मस्ती के मूड में हैं और आपकी जींस एकदम फिट है तो ऐसे में आपका जींस निकालना चाहेगा, लेकिन फिट होने के कारण परेशानी होगी. इसलिए ऐसी स्थिति में जींस से तौबा करना ही बेहतर होगा.
 
हाई बूट्स
 
 
जींस वाली स्थिति हाई बूट्स के साथ भी है. पहनने में तो यह काफी स्टाईलिश है, लेकिन इसे भी निकालने में काफी वक्त लग जाता है, जिससे आपका बना बनाया काम बिगड़ सकता है. इसलिए आपके लिए यही बेहतर होगा कि हाई बूट्स से परहेज करें.
 
लेयरिंग वाले कपड़े
 
 
आजकल फैशन का जमाना है. तरह-तरह के नए डिजाइन वाले कपड़े बाजार में आ गए हैं. इन्हीं में से एक लेयरिंग (एक साथ बहुत सारे कपड़े) वाले कपड़े भी हैं. इन सबको उतारने में केवल आपको ही नहीं, बल्कि आपके पार्टनर को भी परेशानी हो सकती है. ये कपड़े आपकी सुहानी रात को खराब कर सकते हैं.
 
डार्क लिपस्टिक
 
 
ब्वॉयफ्रेंड के साथ वक्त गुजारते समय इस बात का ख्याल रखें कि आपकी लिपस्टिक डार्क न हो. क्योंकि किस करने के बाद आपका ब्वॉयफ्रेंड, ब्वॉयफ्रेंड नहीं बल्कि जोकर जैसा दिखेगा. 
 
Stay Connected with InKhabar | Android App | Facebook | Twitter
 
बटन्स वाले कपड़े
 
 
बटन्स वाले कपड़ों की बात करें तो यह ऑनस्क्रिन रोमांस के लिए तो शानदार होता है, लेकिन ऑफस्क्रिन रोमांस में ये कपडे़ आपको पार्टनर के मूड को ठंडा कर सकते हैं, क्योंकि इन्हें भी खोलने में काफी वक्त जाया होता है.