नई दिल्ली. एक अच्छे और हार्ड नाइट के बाद सुबह आपकी नींद खुले और आपके पार्टनर आपके पास हो इस बीच रोमांस का ख्याल आना लाजमी है, तो आप कुछ ऐसा करें. आज हम आपको बताते है कि सुबह का समय हो तो कैसे अपनी सेक्स लाइफ में रोमांस और प्यार का तड़का लगाएं.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
सुबह सेक्स या रोमांस से पहले  ये 7 चीजें जरुर करें
 
ब्रश करें
 
सुबह  का टाइम हो और आप बिल्कुल रोमांस के मूड में है लेकिन आपके मुंह का स्मेल आपके पार्टनर को आपसे दूर कर सकता है, इसलिए जब आप रोमांस के मूड में है तो सबसे पहले टूथ ब्रश करें इससे आपका पार्टनर जब आपको किस लेंगे तो वह किस फ्रेश होगा इससे आपका मूड और रोमांटिक हो सकता है.
 
बाथरुम या फ्रेश जरुर हो जाए
 
सुबह रोमांस की शुरुआत बिल्कुल फ्रेश तरीके से होना चाहिए . ऐसा न हो कि आप अपने टॉयलेट या पॉटी रोक कर रोमांस या सेक्स करने की सोच रहे है. ये आपके रोमांस के लिए डेंजर है. ऐसे में आपका आधा ध्यान बाथरुम में रहेगा. फिर आप इस मोमेंट को एनजॉय नहीं कर पाएंगे इसलिए सुबह अच्छे से फ्रेश होने के बाद ही रोमांस का मूड बनाए.
 
बाथ ले
 
बॉथरुम में रोमांस करना सबसे बेहतर माना जाता है, इसलिए सुबह का समय है और रोमांस करने की सोच रहे है तो सबसे पहले बाथ लेकर अपने रात की थकावट दूर करे .ऐसा करने से आप बेड पर अच्छा फिल करेंग और बेहतर साबित होंगे.
 
पानी से फेस को धोएं
 
सुबह सबसे पहले आप अपने फेस को वॉस करें इससे आप फ्रेश महसूस करेंगे और आपका मूड भी अच्छा रहेगा.
 
डियो या परफ्यूम का इस्तेमाल करे
 
सेक्स से पहले डियो या परफ्यूम का इस्तेमाल जरुर करें ताकि आपके बॉडी से अच्छे स्मेल आए इससे आपका पार्टनर ज्यादा आपकी तरफ सेड्यूस होगा और आप दोनों एक दूसरे के साथ ज्यादा अच्छा फिल करेंगे. 
 
बालों के ठीक करें
 
जब भी आप सुबह उठे सबसे पहले अपने बालों को ठीक करे ताकि जब भी आपका पार्टनर आपके बालों में हाथ फेरे तो उसके हाथ फसे नहीं वह हाथ फेरते हुए वह शेड्यूस हो और आपकी दिन की शुरुआत रोमांस के साथ हो.
 
Stay Connected with InKhabar | Android App | Facebook | Twitter
 
ब्रेकफास्ट या सुबह की कॉपी साथ में ले
 
एक अच्छी मॉर्निंग की शुरुआत अपने पार्टनर के साथ अच्छी कॉफी या चाय के साथ करें. इससे आप दोनों के बीच प्यार बढ़ेगा. इनफेक्ट दिन की शुरुआत साथ में ब्रेकफास्ट कर के या कॉपी पीते हुए या बात करते हुए ही करे क्योंकि पूरे दिन आपको शायद ही अपने पार्टनर के साथ टाइम बिताने का मौका मिले.