नई दिल्ली. गर्मी के महीने में सेक्स करने की क्षमता बढ़ जाती है, आपको ये बात जानकर अटपटा लग रहा होगी कि सेक्स का गर्मी या ठंडा से क्या ताल्लुक. आपकी ये गलतफहमी को दूर करते हुए गर्मी और सेक्स का कनेक्शन बताते है. एक रिसर्च के मुताबिक गर्मी में सेक्स करने की क्षमता बढ़ जाती है. लोग ज्यादा घूमना और सेक्स करना पसंद करते है.इसके पीछे कई वजह है जानिए कैसे
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
गर्मी में कपड़ा कम पहनना
गर्मी में कम कपड़े पहनना आम बात है. गर्मी के आते ही कम और सेक्सी कपड़ा पहनना लड़कियों के लिए आम बात है. इस मैसम में हल्के, उड़ते हुए कपड़े पहनना लड़कियां पसंद करती है. कपड़ा बहुत बड़ी वजह है सेक्स ड्राइव बढ़ने के पीछे.
 
 
सन बाथ
गर्मियों में सन बाथ लेना आम बात है जिसकी वजह से बॉडी, दिमाग और जेनाइटल पार्ट भी हेल्दी रहता है. सन बाथ लेने की वजह से या ये कहे रेगुलर सूरज की रोशनी के कॉनटेक्ट में रहने की वजह से सेक्सुअल बॉडी पार्ट हेल्दी रहता है.
 
 
ब्लड सर्कुलेशन
गर्मियों में ज्यादा हम ठंडे के मुकाबले ज्यादा दौड़-भाग करते है जिसकी वजह से बल्ड फ्लो ठीक रहता है और सेक्स ज्यादा एंज्वॉय करते और इस मौसम में महिला और पुरुष दोनों की उत्तेजना भी ज्यादा बढ़ी हुई रहती है साथ ही सेक्स क्षमता भी बढ़ जाती है.
 
जूस एंड जूसी फूड
 
गर्मी के मौसम में  लोग जूस, हेल्दी खाना और फल खाना ज्यादा पंसद करते हैं. जिसकी वजह से वे फ्रेश फील करते हैं और बॉडी टेम्प्रेचर बैलेंस रहता है जिससे सेक्स की पावर बढ़ती है. 
 
 
गर्मी में  एस्ट्रोजन और टेस्टोस्टेरोन हार्मोन संतुलित रहते है
 
गर्मी में और मौसम के मुकाबले ज्यादा काम करते है और ज्यादा दौड़-भाग करते है जिसकी वजह से सेक्सुअल  हार्मोन एस्ट्रोजन और टेस्टोस्टेरोन संतुलित रहते है और सेक्स की क्षमता बढ़ती ही है.
 
Stay Connected with InKhabar | Android App | Facebook | Twitter