मुंबई. क्या कभी आपके पार्टनर ने आपको बेड पर बोरिंग बोला है, तो अब आपको कॉनफिडेंस लूज करने की जरुरत नहीं है आपके लिए है खास टिप्स जिसका इस्तेमाल करके आप अपने सेक्स लाइफ में एक नए उमंग ला सकते है . सेक्स थेरपिस्ट Tracey Cox के मुताबिक सेक्स से मूड बेहतर और दिमाग टेंशनफ्री रहता है. इसके साथ ही हेल्दी लाइफ में सेक्स की अहम भूमिका बताई जाती है.
 
Tracey Cox के मुताबिक सेक्सुअल अट्रेक्शन और सेक्स की जरुरत ही सेक्सुअल रिलेशनशिप का आधार है. लेकिन यह सवाल बेहद अहम है कि सेक्स के दौरान लड़के क्या पसंद करते है ?  बेड पर आप क्या करे जिससे आपके पार्टनर आपसे खुश रहे .अपनी सेक्स लाइफ में रोमांस और प्यार को बढ़ाने के लिए कपल्स तरह-तरह के पॉजिशन या फोरप्ले ट्राई करते हैं. लेकिन इतना अवेयर होने के बावजूद कुछ गलतियां कर बैठते है.
 
इन गलतियों को दूर करने के लिए  Tracey Cox बता रही हैं कि सेक्स के दौरान क्या करें जिससे आपके पार्टनर आप में ज्यादा   दिलचस्पी दिखाएं.
 
सेक्स के दौरान सेक्सी कपड़े पहने
कपल के बीच सेक्स में रुची घटना आम बात है लेकिन इसको बढ़ाया भी जा सकता है इसके लिए सबसे पहले सेक्सी और एट्रेक्टिव कपड़े जरुर पहने चाहे आप कितनी भी मोटी हो आपका फीगर ठिक न हो लेकिन सेक्स के दौरान अच्छे और सेक्सी कपड़े आपके पार्टनर को सेड्यूस करने में काफी मददगार साबित होता है. कभी भी ऐसा करने में संकोच न करें कि पता नहीं आपका पार्टनर क्या सोचेंगे ? ये सब बिल्कुल न सोचें और अपने सेक्स लाइफ में रोमांस को बढ़ाने के लिए कुछ ऐसा कर जाइए.
 
ओरल सेक्स जरूर करें
ज्यादातर इंडियन महिला सेक्स में ओरल सेक्स को महत्व नहीं देती हैं अगर आप भी इन कुछ प्रतिशत महिलाओं में से है तो आप अपनी हैबीट बदले और पार्टनर के साथ ओरल सेक्स जरुर करें. इससे आपके लाइफ में रोमांस पक्का आ जाएगा.
 
टच करने से पहले इन बातों का ख्याल रखें
सेक्स के दौरान जब भी अपने पार्टनर को टच करें तो टच हार्ड होनी चाहिए. लड़को को हार्ड टच पसंद होती है. इसलिए बिना संकोच किए सेक्स के दौरान अपने पार्टनर पर टूट पड़े.
 
सेक्स से पहले हार्ड फरफ्यूम का इस्तेमाल करें
लड़कियां परफ्यूम में सोफ्ट फ्रेग्नेंस यूज करती है लेकिन आपको अपने सेक्स लाइफ में रोमांस का तड़का लगाना है तो सोफ्ट के जगह हार्ड स्मेल वाले परफ्यूम यूज करें . लड़को को बेड पर हार्ड पर्फ्यूम वाले स्मेल ज्यादा सेड्यूस करते हैं और इससे सेक्स के दौरान आप ज्यादा एंजॉय करेंगे