नई दिल्ली. अक्सर लोग लैपटॉप पर काम करते हुए उसे काफी टाईम तक चार्ज में लगा छोड़ देते है. आप भी अगर अपने फोन, लैपटॉप को चार्जिग में लगाकर अपने ऑफिस का काम करते है तो सावधान. ये जानलेवा भी हो सकता है.
 
दिल्ली में लैपटॉप को चार्जिंग में लगाकर काम करने के दौरान एक युवक ब्रजेश की करंट लगने से दर्दनाक मौत हो गई है. यह एक घटना साउथ-ईस्ट दिल्ली के तुगलकाबाद इलाके की है. ब्रजेश फरीदाबाद की एक एक्सपर्ट कम्पनी में मैनेजर था. उसकी ढाई महीने पहले ही शादी हुई थी. फिलहाल ब्रजेश के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. इसके अलावा पुलिस ने ब्रजेश का लैपटॉप भी कब्जे में लेकर जांच के लिए भेज दिया है.
 
क्या है पूरी घटना
परिवार वालों के मुताबिक ब्रजेश लेपटॉप पर काम कर रहा था. लेपटॉप चार्ज पर लगा हुआ था. अचानक उसे करंट का झटका लगा और वह बेहोश हो गया. घर वाले उसे तुरंत पास के मजीदिया हॉस्पिटल ले गए जहां डॉक्टरों ने ब्रजेश को मृत घोषित कर दिया. 
 
एक्सपर्ट्स की सलाह
मामले को लेकर एक्सपर्ट ने भी सलाह दी है कि लैपटॉप चार्ज करते वक्त एहतियात जरूरी है. खराब स्विच या लैपटॉप जानलेवा भी हो सकते हैं. वहीं पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मामले में कुछ कहा जा सकता है.