ब्राजील. ब्राजील में पानी की भारी कमी की वजह से दुनिया का सबसे फेमस ब्रांड कोलगेट एंड मैरियट हॉटल ने साथ मिलकर एक शानदार मुहिम की शुरुआत की है. इन कंपनियों ने हाल हीं में एक एड रिलीज किया है. इस एड में दिखाया गया है कि कैसे अपने डेली रुटीन के दौरान पानी की बर्बादी होती है लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद आप ब्रश करते समय बेसीन में टैप खुला नहीं छोड़ पाएंगे. इस एड में दिखाया गया है कि ब्राजील के सूखे एरिया में एक प्यासा बच्चा हाथ में गलास लेकर खड़ा है और उस बच्चे को देखकर आपको ऐसा लगेगा कि वह आपसे पानी मांग रहा है. 
 
 
इस पूरे एड को देखने के बाद आप चौंक जाएंगे कि कैसे इन छोटे-छोटे काम करते हुए ज्यादा पानी बर्बाद करते हैं. इस पूरे एड में यह दिखाया गया है कि होटल हो या घर हो हम टूथब्रश,फेस वाश, हैंड वाश करते समय कैसे पानी को बेसीन में खुला छोड़ देते हैं और इसे छोटी सी बात सोचकर उसे इग्नॉर कर देते हैं.
 
 
बता दें कि ब्राजील में पानी की भारी किल्लत की वजह से होटल से कई गेस्ट चले जाते हैं, जिसकी वजह से कई होटल प्रभावित हो रहे हैं.  21 मार्च विश्व जल दिवस के अवसर पर इस मुहिम को शुरू किया गया था, इस वीडियो के रिलीज होने के 24 घंटे के अंदर ही 4.8 मिलियन लोगों ने इसे देख लिया है.