मुंबई. आप अपने बूब्स को प्यार से क्या कहते हैं? सुनने में यह थोड़ा फनी या अटपटा सा जरूर लग सकता है लेकिन आश्चर्यजनक नहीं है. बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने अपने बूब्स को ‘नॉकर्स’ का नाम दिया हैं.

यह सुनकर आप यह सोच रहे होंगे की सोनाक्षी ने ऐसा क्यों कहा लेकिन सोनाक्षी के अलावा और भी कई बॉलीवुड एक्ट्रेस ने इन्हें अलग-अलग नाम दिया है. जैसे गुल पनाग ने बूब्स के लिए mango तो डायना पेंटी ने लॉरेल और हॉर्डी नाम दिया हैं. कई और लोगों ने सीता-गीता, समोसे जैसे नाम भी दिए हैं. अब इससे पहले कि आप कुछ और सोचने लगें, बता दें कि हाल ही में ELL इंडिया के ब्रेस्ट कैंसर अवेयरनेस कैंपेन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट की है.

यह वीडियो ‘वॉट डू यू कॉल योर बूब्स’ के तहत ब्रेस्ट कैंसर जैसे सेंसीटिव टॉपिक को लेकर महिलाओं को अवेयर करने का काम कुछ इस फनी अंदाज में किया जा रहा है. ब्रेस्ट और उनसे संबंधित समस्याओं पर अधिकतर महिलाएं खुलकर बात नहीं करती हैं और ब्रेस्ट कैंसर का शिकार हो जाती हैं.

इस वीडियो में सोनाक्षी सिन्हा समेत कई एक्ट्रेस ब्रेस्ट कैंसर के बारे में अवेयरनेस फैलाने का काम बड़े ही चुलबुले और फनी अंदाज में करते नजर आ रहीं हैं. वीडियो के अंत में सोनाक्षी सिन्हा कहती हैं, आपका जो भी मन करे, अपने बूब्स को कहिए लेकिन उनका ख्याल रखिए.