मुंबई. क्या आप जानते हैं कि भारतीय किस तरह का पॉर्न देखना पसंद करते हैं? एक रिपोर्ट्स में यह सामने आया है कि भारतीयों को ‘देसी’ पॉर्न सबसे ज्यादा देखना पसंद करते हैं. एक पॉर्न साइट पर सर्वे के आधार पर सामने आया है कि पॉर्न व्यूवरशिप में दिल्ली 39.2 पर्सेंट के साथ टॉप पर है. दिल्ली में टॉप सर्च कीवर्ड ‘कॉलेज गर्ल’, ‘इंडियन भाभी’, ‘बंगाली’ और ‘इंडियन आंटी’ है.
 
कोलकाता के लोगों की तरह ही दिल्लीवाले औसतन 9 मिनट 29 सेकेंड तक एक वीडियो देखते हैं. यह देश के राष्ट्रीय औसत से 31 सेकेंड ज्यादा है. बता दें कि पिछले साल ही टेलीकम्युनिकेशंस डिपार्टमेंट ने 857 पॉर्न वेबसाइट्स को बैन कर दिया था. ऐसा चाइल्ड पॉर्नोग्राफी पर रोक लगाने के उद्देश्य से किया गया था.
 
वहीं एक सर्वे के हिसाब से चेन्नई में ‘तमिल’ शब्द सबसे ज्यादा सर्च किया जाता है. एक चेन्नईयन औसतन 7 मिनट 52 सेकेंड एक वीडियो पर बिताता है जबकि देशभर का औसत 8 मिनट 58 सेकेंड है. ट्रैफिक के मामले में मुंबई इस सूची में चौथे नंबर पर है. यहां 46 पर्सेंट लोग उम्र में बड़ी महिलाओं के वीडियो देखना पसंद करते हैं. कोलकाता एकमात्र ऐसा शहर है जहां जापानी पॉर्न की एक फॉर्म ‘हेंताई’ को भी लोग पसंद करते हैं.
 
जिस पॉर्न वेबसाइट को आधार मानकर यह सर्वे किया गया उसपर सबसे ज्यादा सर्च की गई सेलेब्रिटी सनी लियोनी हैं. इसके बाद मिया खलीफा और रिऐलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियां को सर्च किया गया.
 
इस साइट को लोग सबसे ज्यादा रात 9 बजे से लेकर आधी रात के बीच देखते हैं. इसके बाद इस पर सुबह तक कम ही लोग आते हैं. फिर दिन चढ़ने के बाद धीरे-धीरे लोग आते हैं. लेकिन शाम 4 बजे के बाद एकाएक यूजर्स की संख्या बढ़ने लगती है जो कि रात के खाने के वक्त तक बढ़ती रहती है. रात के खाने के वक्त यूजर्स की संख्या बेहद कम हो जाती है जो रात के 9 बजे के बाद बढ़ती है.