नई दिल्ली. अक्सर पुरुष और उनके पार्टनर के बीच सेक्स के दौरान ओरल सेक्स को न करने को लेकर बहस देखी जाती है. इस बीच एक ऐसा डिवाइस बनाया गया है जिसके इस्तेमाल पर पुरुषों को पार्टनर की जरुरत नहीं पड़ेगी. जानकारी के अनुसार यह डिवाइस स्पेश्ली ओरल सेक्स के लिए बनाया गया है.
 
‘स्क्वील एक्सटी’ नाम की ‘ओरल सेक्स’ सिमुलेटर बनाने वाले गुप्र का दावा है कि यह अब तक का सबसे ज्यादा वास्तविक सुख देने वाला ओरल सेक्स डिवाइस है.
 
क्या है इस डिवाइस में खास ?
 
स्क्वील एक्सटी की खास बात यह है कि इसको रीचार्ज किया जा सकता है, इसे 2011 में महिलाओं के लिए लॉन्च किए गए स्क्वील की तर्ज पर तैयार किया गया है. इस डिवाइस में 10 टबों टंग्स हैं जो तीन स्पीड पर गोल घूमती हैं. ब्रिटेन के सबसे बड़े ऑनलाइन सेक्स टॉय रिटेलर लवहनी ने इस गैजट को तैयार किया है. लवहनी का कहना है यह डिवाइस वॉटरप्रूफ है और पॉकेट में आसानी से रखी जा सकती है. इस डिवाइस के जरिए पुरुष ज्यादा सेक्स सुख का आनंद ले सकते हैं.
 
लवहनी को को-पार्टनर नील स्टेलफर्ड ने कहा, बेहतरीन ओरल सेक्स का अनुभव लेने के लिए पुरुषों को अपने बर्थडे जैसे मौंकों का इंतजार करने की जरुरत नहीं. पुरुषों के सेक्स टॉय के बाजार में 20 पर्सेंट की तेजी को देखते हुए उनका कहना है कि साल 2016 मेल सेक्स 2016 मेल सेक्स टॉय्ज के नाम है.
 
नील ने आगे कहा, 49.99 पाउंड की कामत वाला स्क्वील एक्सटी ओरल सेक्स के मामले में पुरुषों के लिए बेहद खास है. प्रॉडक्ट के एक टेस्टर ने कहा कि इसमें उसमें कोई कमी नहीं दिखाई दी, वहीं एक शादीशुदा कपल टेस्टर ने प्रॉडक्ट की तारीफ में कहा, मैं और मेरे पति को यह डिवाइस बहुत पसंद आई, इसकी शेप परफेक्ट है.