जयपुर. राजस्थान की ड्रेस अपने खासियत की वजह से पुरे दुनिया में फेमस है क्यों कि राजस्थान की महिलाएं साड़ी और लहंगे पहनना ज्यादा पसंद करती है. लेकिन इन दिनों यहां एक लड़की सबको चौका रही है. राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक लड़की रोज रात में बिना किसी डर के सिर्फ ब्रा और शॉट्र्स पहनकर सड़कों पर निकलती है.
 
जो भी कोई उस लड़की ऐसी हालत में देखता है तो वे उसे टोकते है तो लड़की बहस करने लगती है. वो उन लोगों से कहती है कि आप घबराइए मत. मैं जिधर से गुजरती हूं, वहां ड्यूटी कर रही पुलिस को बता देती हूं कि मैं ऐसी हालात में घूम रही हूं, कृपया मेरी सुरक्षा का ध्यान रखें. यही नहीं वो लड़की कुछ पॉलिटिकल पार्टी का नाम भी लेती है कि मेरी वहां अच्छी पहचान है.
 
बता दें कि शहर में आम तौर पर रात के समय इस तरह के कपड़ों में कोई नहीं निकलता. यहीं कारण है कि लड़की चर्चा का विषय बनी हुई है. सबसे हैरानी की बात यह है कि यह लड़की शहर के जौहरी बाजार, राजापार्क और बड़ी व छोटी चौपड़ में रोज शाम ब्रा पहने और हाथ मे बैग लटकाकर निकलती है. और जब लोग इसे घूरते है तो वो कहती है उसे कोई फर्क नहीं पड़ता. लड़की को देखने से लगता है कि वो शॉपिंग करने निकली है लेकिन वो कुछ शॉपिंग नहीं करती, सिर्फ भीड़ भरे बाजार में टहलती है. यहीं नहीं वह खड़ी होकर अपने मोबाइल से फोटोशूट भी करती है. जिधर से वो गुजरती है, लोग उसका वीडियो शूट करने लगते हैं.
 
लड़की के ऐसे घूमने पर ये मामला पुलिस तक पहुंचा. जब मीडिया ने डीसीपी ईस्ट, कुंवर राष्ट्रदीप से इस बारे में बात की गई तो उनका कहना है कि इस तरह की लड़की के बारे में उन्होंने भी सुनी है. हमारी टीम इस लड़की की तलाश करेगी, अगर कोई फैक्ट्स ऐसे मिले, जिससे लगता है कि कानून का उल्लंघन हो रहा है, तो कार्रवाई करेंगे.
 
ब्रा और शॉट्र्स में घूम रही इस लड़की के कुछ फोटो भी सामने आये हैं. लग रहा है कि लोगों के बीच फेमस होने के लिए लड़की ऐसा कर रही है. कुछ लोगों का दावा है कि ये लड़की जयपुर की रहने वाली है. इसे पिछले दिनों एक जिम से इस बात पर ही निकाल दिया गया था कि वहां भी ये ऐसे ही कपड़े पहनकर जाती थी.